बेन स्टोक्स

विश्व कप शुरू होने में अब सिर्फ 9 दिन ही रहे गये हैं. हर किसी के नजरे इस विश्व कप में 2 बड़े बल्लेबाज विराट कोहली और स्टीव स्मिथ पर टिकी हुई हैं कि ये दोनों खिलाड़ी किस तरह का प्रदर्शन करते हैं. इस समय इंग्लैंड के आलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स भी इन दोनों खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर अपनी नजर रखे हुए हैं.

बैन के बाद वापसी कर रहे हैं स्मिथ, विराट शानदार लय में

विश्व कप में स्टीवन स्मिथ और विराट कोहली को बल्लेबाजी करते देखना चाहते हैं बेन स्टोक्स 1

ऑस्ट्रेलिया के शानदार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ इस विश्व कप से अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में एक साल के बाद वापसी कर रहे हैं. स्मिथ पर एक साल पहले गेंद के साथ छेड़छाड़ के आरोप में 1 साल का बैन लगा दिया गया था. इस विश्व कप में स्टीव स्मिथ से ऑस्ट्रेलिया की टीम को स्मिथ से बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं.

भारतीय टीम की कप्तानी संभाल रहे विराट कोहली विश्व के बड़े बल्लेबाजों में से एक माने जाने हैं. विराट के ऊपर इस विश्व कप में अपनी टीम के लिए रन बनाने का प्रेशर होगा. विराट पिछले कुछ सालों से लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं.

बेन स्टोक्स ने की स्मिथ और विराट की तारीफ

विश्व कप में स्टीवन स्मिथ और विराट कोहली को बल्लेबाजी करते देखना चाहते हैं बेन स्टोक्स 2

इंग्लैंड के शानदार आलराउंडर बेन स्टोक्स ने विराट कोहली और स्टीव स्मिथ की तारीफ करते हुए कहा कि

” ये दोनों ही खिलाड़ी शानदार क्रिकेट खेलते हैं. मैंने इन दोनों के खिलाफ खेला हुआ है. जब आप इन दोनों को खेलते हुए देखते हो तो आपको खेल बहुत ज्यादा आसान लगता है. इसलिए मैं इन दोनों खिलाड़ियों का बहुत बड़ा फैन हूँ.”

उन्होंने आगे कहा कि

“इन दोनों खिलाड़ियों के खेलने का अंदाज एक दुसरे से बिलकुल ही अलग हैं, लेकिन ये दोनों ही अपनी टीम के लिए सही समय पर रन बनाते हैं. जब मैं इन दोनों के खिलाफ खेलता हूँ तो सिर्फ जीतने के लिए ही खेलता हूँ. लेकिन यदि आप क्रिकेट के वास्तव में प्रशंसक हो तो आप इन दोनों खिलाड़ियों के खेल का आनंद उठायेंगे.”

फॉर्म में वापसी कर रहे हैं बेन स्टोक्स

बेन स्टोक्स

आईपीएल में खराब फॉर्म से जूझ रहे बेन स्टोक्स ने पाकिस्तान के खिलाफ चल रही सीरीज में फॉर्म में वापसी कर ली है. आईपीएल में वो बल्ले से और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पायें थे पर पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने चौथे एकदिवसीय मैच में 71 रनों की शानदार पारी खेली थी.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें