इस खिलाड़ी की वजह से जाते-जाते भी टूट गया विराट कोहली का आईपीएल की ट्रॉफी जीतने का सपना 1

आईपीएल 2021 में सोमवार को आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बतौर कप्तान अपना आखिरी मुकाबला खेला. विराट कोहली पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि इस सीजन के बाद वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी छोड़ देंगे. इस मुकाबले में एक ऐसा खिलाड़ी था जिसकी वजह से विराट कोहली का इस साल भी आईपीएल ट्रॉफी जीतने का सपना टूट गया है. इस एलिमिनेटर मुकाबले में आरसीबी को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों 4 विकेट से शिकस्त के बाद फाइनल की रेस से बाहर होना पड़ा है.

इस खिलाड़ी ने तोडा सपना

इस खिलाड़ी की वजह से जाते-जाते भी टूट गया विराट कोहली का आईपीएल की ट्रॉफी जीतने का सपना 2

इस साल भी विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी का खिताब जीतने का सपना टूट चुका है. इस मैच में केकेआर के स्टार स्पिनर सुनील नरेन ने गेंद और बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अकेले ही अपनी टीम को फाइनल में पहुंचा दिया है. इस जीत के बाद अब केकेआर का अगला मुकाबला दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स से होगा, जिसे पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

सुनील नरेन ने पलटा मैच का रुख

इस खिलाड़ी की वजह से जाते-जाते भी टूट गया विराट कोहली का आईपीएल की ट्रॉफी जीतने का सपना 3

आरसीबी के खिलाफ सुनील नरेन ने अपनी फिरकी गेंदबाजी का जलवा दिखाते हुए 4 ओवर में सिर्फ 21 रन देकर 4 बड़े विकेट अपने नाम किए. नरेन की शानदार गेंदबाजी के चलते आरसीबी अपने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 138 रनों लक्ष्य खड़ा करने में सफल हुई. इसके बाद सुनील नरेन ने बल्ले से भी तूफानी पारी खेलते हुए सिर्फ 15 गेंदों में 26 रन जड़ दिए.

अपनी पारी के दौरान उन्होंने 3 गेंदों पर लगातार 3 छक्के जड़ कर मैच को पूरी तरह से अपनी टीम के पक्ष में मोड़ दिया. अपने ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए नरेन को ‘मैन ऑफ द मैच’भी चुना गया.