क्रिकेट के दिग्गज ब्रायन लारा ने विरा़ट कोहली की तारीफ, कहा वह इंसान नहीं मशीन हैं

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ब्रायन लारा ने की इन 2 भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ़ कहा विश्व कप में बच कर रहे दूसरे देश 

ब्रायन लारा ने की इन 2 भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ़ कहा विश्व कप में बच कर रहे दूसरे देश

इंग्लैंड और वेल्स की धरती पर विश्वकप का आगाज होने वाला है, इसके लिए सभी टीमों ने कमर कस ली है. आगामी विश्वकप में गेंद और बल्ले से गजब का रोमांच देखने को मिलेगा. क्रिकेट के दिग्गज रहे ब्रायन लारा ने कहा कि विराट कोहली इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में गिने जाते हैं, वह अपने प्रर्दशन से टीम को लगातार नई ऊँचाईयों तक ले जा रहे हैं. उनसे इस विश्वकप में क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद होगी कि वह अपनी कप्तानी में टीम को विश्वकप खिताब दिलाए.

ब्रायन लारा ने की इन 2 भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ़ कहा विश्व कप में बच कर रहे दूसरे देश 1

ब्रायन लारा ने की इन 2 भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ़ कहा विश्व कप में बच कर रहे दूसरे देश 2

विराट कोहली विश्वकप में निभाएंगे अहम किरदारः

ब्रायन लारा ने कहा कि वह क्रिकेट के मामले में मानव नहीं है, वह रनमशीन है. वह लगातार रन बना रहा है. ऐसे खिलाड़ियो से युवाओं को प्रेरणा लेनी चाहिए. क्रिकेट में लगातार खेलने के लिए फिटनेस बहुत जरुरी होती है. जिसमें वह माहिर है, वह अपने आपको फिट रखता है, वह जितनी बार पिच पर जाता है, वह रन बनाता है. लेकिन मेरे लिए सचिन तेंदुलकर सबसे महान व्यक्ति है, उन्होंने मौकों को अच्छी तरह भुनाया है. और उसने क्रिकेट की दुनिया में महान विरासत छोड़ी है, इसलिए मैं दोनो के बीच तुलना नहीं कर सकता. लेकिन कोहली विशेष प्रतिभा के खिलाड़ी हैं, जो आने वाले खिलाड़ियों के लिए उदाहरण साबित हुए.

ब्रायन लारा ने की इन 2 भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ़ कहा विश्व कप में बच कर रहे दूसरे देश 3

जसप्रीत बुमराह से निपटने के लिए बताई ये रणनीतिः

हालांकि विराट कोहली का ये तीसरा विश्वकप होगा, लेकिन यह पहली बार होगा कि वह बतौर कप्तानी इस बार टीम को आगे ले जाने का काम करेंगे. टीम इंडिया का गेंदबाजी आक्रमण उनको अन्य टीमों के अपेक्षा अलग बनाएगा.

दिग्गज गेंदबाज ब्रायन लारा ने कहा जसप्रीत बुमराह से विश्वकप में कैसा निपटा जाए, इसकी ट्रिक बताई है, उन्होंने कहा कि मैं बुमराह को स्ट्राइक रोटेट करके परेशान करुंगा. आईएएनएस से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मैं उसको स्ट्राइक रेट रोटेट करके परेशान करुंगा.

ब्रायन लारा ने की इन 2 भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ़ कहा विश्व कप में बच कर रहे दूसरे देश 4

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो, प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर पहुंचाने के लिए शेयर करे और साथ ही अगर कोई सुझाव देना चाहते है तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अभी तक हमारे पेज को लाइक नहीं किया है. तो कृपया अभी लाइक करें , जिससे लेटेस्ट अपडेटस आपतक पहुंचा सके.

Related posts