विराट कोहली और टीम ने साझा किये कई अनुभव, ड्रेसिंग रूम की बातों का खोला राज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली, एबी और मैक्कुलम ने खोले ड्रेसिंग रूम के कई राज, मैक्कुलम की बात ने तो जीत लिया हर भारतीय का दिल 

विराट कोहली, एबी और मैक्कुलम ने खोले ड्रेसिंग रूम के कई राज, मैक्कुलम की बात ने तो जीत लिया हर भारतीय का दिल

आईपीएल के 11वें संस्करण में आज नहुत ही रोमांचक मुकाबला खेला जाना है. यह मैच बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर और मुंबई इंडियन्स के बीच खेला जाना है. दोनों टीमों का ही प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. इसी के साथ मौजूदा सीजन की विजेता टीम मुंबई इंडियन्स भी कोई कमाल नहीं दिखा पा रही है.

विराट कोहली, एबी और मैक्कुलम ने खोले ड्रेसिंग रूम के कई राज, मैक्कुलम की बात ने तो जीत लिया हर भारतीय का दिल 1

बात करें रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की तो इस टीम का प्रदर्शन भी फील्ड पर निराशाजनक साबित हो रहा है. टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के कारण पॉइंट टेबल के अनुसार 7वें स्थान पर चल रही है. बैंगलोर खेले गए 7 मैच में से केवल २ मैच में ही जीत हासिल कर पाई है. लेकिन जब मैदान से बाहर एन्जॉय करने की बात आती हैं. तो ऐसी बहुत सी टीमें हैं जो यह रॉयल चैलेंजर्स से बेहतर करती हैं.

पूरे दिन टीम में चलता हैं नॉन-स्टॉप मजाक

विराट कोहली, एबी और मैक्कुलम ने खोले ड्रेसिंग रूम के कई राज, मैक्कुलम की बात ने तो जीत लिया हर भारतीय का दिल 2

हाल ही में एरोस नाव के साथ हुए इंटरव्यू में पता चला कि फ्रेंचाइजी के कुछ बड़े नामों ने कुछ ड्रेसिंग रूम के कई राज खोल दिए थे. कप्तान विराट कोहली, टीम के सबसे बड़े प्रैंकस्टर्स में से एक ने टीम के राज खोलने की शुरूआत की. 29 वर्षीय व्यक्ति ने खुलासा किया, कि

“खिलाड़ियों को नॉन-स्टॉप मजाक का आनंद मिलता है और उनमें से किसी को भी इस बात का बुरा नहीं लगता है.

कोहली ने कहा,

“पुरे दिन नॉन-स्टॉप मजाक के बाद भी किसी भी बुरा नहीं लगता है. क्योंकि इसके पीछे कोई एजेंडा है और न ही कोई मकसद है. यह सिर्फ पूरी तरह से एक-दूसरे की कंपनी को एन्जॉय करना और दोस्तों के ग्रुप का साथ में मस्ती करने जैसा है.”

मैं नहीं हूँ कोई बड़ा डांसर

विराट कोहली, एबी और मैक्कुलम ने खोले ड्रेसिंग रूम के कई राज, मैक्कुलम की बात ने तो जीत लिया हर भारतीय का दिल 3

इसके बाद एबी डिविलियर्स बारी आई. डिविलियर्स ने यह कहकर शुरू किया कि जब वह अपने साथियों के साथ डांस करने की कोशिश करते है तो वह खुद को शर्मिंदा महसूस करते है.

उन्होंने कहा,

“मैं कोई बड़ा डांसर नहीं हूँ. मैं खुद से बहुत बार शर्मिंदा हुआ हूं. कुछ लोग डांस एन्जॉय करते हैं. क्रिस गेल बहुत बार डांस करते थे, विराट, मनदीप सिंह अपने पंजाबी डांस करते हैं. मैंने एक या दो बार उनके साथ शामिल होने की कोशिश की लेकिन खुद को शर्मिंदा कर दिया. तो हमेशा मजाकिया मोमेंट्स होते हैं”

उन्होंने आगे भारत के अपने पहले दौरे के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि,

“यह अद्भुत था. पहली बार मैं अंडर -19 के रूप में यहां आया और दक्षिण अफ्रीका के लिए कॉमनवेल्थ खेलों का किरदार निभाया. वह भारत आना बहुत पसंद करते हैं.”

मेरे लिए भारत एक अदभुत देश है

विराट कोहली, एबी और मैक्कुलम ने खोले ड्रेसिंग रूम के कई राज, मैक्कुलम की बात ने तो जीत लिया हर भारतीय का दिल 4

ब्रेंडन मैकुलम ने इस क्रिकेट के जुनूनी राष्ट्र में खेल खेलने पर अपने विचार साझा किए. उन्होंने कहा,

“मेरे लिए भारत एक अद्भुत देश है. क्रिकेटर के रूप में यहां आने का अनुभव और लोगों के खेल के लिए जो जुनून है और क्रिकेटरों के लिए उनका सम्मान सिर्फ अद्भुत है. मैं यहाँ आना बहुत भाग्य की बात समझता हूँ.”

 

 

Related posts

Leave a Reply