विराट कोहली शाहिद अफरीदी शादी अनुष्का शर्मा बधाई धन्यवाद

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली को शाहिद अफरीदी ने दी थी इस अंदाज में शादी की बधाई, अब विराट ने दिया भावुक कर देने वाला जवाब 

विराट कोहली को शाहिद अफरीदी ने दी थी इस अंदाज में शादी की बधाई, अब विराट ने दिया भावुक कर देने वाला जवाब

भारतीय टीम के कप्तान अनुष्का शर्मा की शादी की ख़बरें जितनी चर्चा में रही उतनी ही चर्चा उनको मिलने वाले बधाई सन्देश की रही. दुनिया के करोड़ों प्रशंसकों और अलग अलग क्षेत्रों से जुड़े तमाम दिग्गजों हस्तियों ने बधाई दी.

हालाँकि, न ही विराट कोहली और न ही अनुष्का शर्मा ने किसी के भी ट्वीट का जवाब दिया. उसका कारण यह था कि दोनों शादी के बाद होने वाली तमाम रस्मों को निभा रहे थे, लेकिन अब वह रस्मों रिवाजों को पूरा कर चुके हैं तो वह एक-एक कर चुनिंदा लोगों को धन्यवाद दे रहे हैं.

इस जोड़ी को सीमा के पार से भी खूब बधाइयां आईं. पाकिस्तान के तमाम खिलाड़ियों ने इस जोड़ी को बधाई दी. इन्ही में से एक नाम है पाकिस्तान के धुरंधर खिलाड़ी और पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का, जिन्होंने इस जोड़ी को बधाई दी थी अब विराट ने इस अंदाज में शुक्रिया कहा है.

बूम बूम अफरीदी ने कहा, आपके जीवन में खुशियों की बहार आए-

शाहिद अफरीदी ने जोड़ी को उनके जीवन के लिए बधाई दी. शाहिद अफरीदी ने ट्वीट में लिखा “विराट कोहली-अनुष्का शर्मा को शादी की बधाई। भगवान आपको खुश रखे और आपके वैवाहिक जीवन में खुशियों की बहार आए.”

विराट कोहली ने शाहिद अफरीदी के ट्वीट पर पर जवाब देते हुए कहा, धन्यवाद शाहिद भाई.

इसी साल लिया है इस धाकड़ खिलाड़ी ने संन्यास-

विराट कोहली को शाहिद अफरीदी ने दी थी इस अंदाज में शादी की बधाई, अब विराट ने दिया भावुक कर देने वाला जवाब 1

अफरीदी ने इसी साल फरवरी में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की है. शाहिद अफरीदी क्रिकेट प्रेमियों के दिलों में तब से बस गए थे, जब सन 1996 में श्री लंका के खिलाफ खेलते हुए उन्होंने सिर्फ 37 बॉलों पर शतक बना डाला था. यह उनका दूसरा ही मैच था. उनके इस रिकॉर्ड को 17 साल तक कोई नहीं तोड़ पाया.

अपने करियर के उत्तरार्ध में अफरीदी बॉलिंग ऑलराउंडर के रूप में स्थापित हो गए. टी-20 क्रिकेट में पाकिस्तान की शुरुआती सफलता का दारोमदार अफरीदी पर ही रहा. वर्ष 2009 में पाक की जीत में उनकी महती भूमिका रही.

अफरीदी ने अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर में 27 टेस्ट मैच खेले. इन मैचों में उन्होंने 1176 रन बनाए. उनका उच्चतम स्कोर 156 रहा. उन्होंने 48 विकेट लिए

भारतीय टीम ने शाहिद अफरीदी के संन्यास लेने पर विराट की टी शर्ट में सभी खिलाड़ियों के हस्ताक्षर वाली यादगार स्वरूप टी-शर्ट भेंट की थी.

Related posts

Leave a Reply