//

CWC 2019- पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कह दिया ये बड़ी बात

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 का बिगुल बजने में अब कुछ ही दिनों का वक्त बचा हुआ है। यानि अब से 7 दिनों के बाद 30 मई से आईसीसी के सबसे बड़े इवेंट का आगाज हो जाएगा, इसके लिए सभी देशों ने अपनी कमर कस ली है और इंग्लैंड पहुंच चुकी है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच पर हैं फैंस की निगाहें

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 का वैसे तो फैंस बेसब्री इंतजार कर रहे हैं और दिल थामकर बैठे हुए हैं। लेकिन इन सबके बीच फैंस को जिस मैच का सबसे ज्यादा इंतजार है वो है विश्व क्रिकेट की दो सबसे बड़ी चिर प्रतिद्वंद्वी टीमें भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाली जंग का…

CWC 2019- पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कह दिया ये बड़ी बात 1

इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप में भारत-पाकिस्तान के साथ ही विश्व क्रिकेट के कई फैंस की नजरें भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को होने वाले मुकाबले पर टिकी हैं।

पाकिस्तान से मैच को लेकर विराट कोहली ने कही बड़ी बात

भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच हमेशा ही रोचक रहता है और इस बार भी इस मुकाबले का विश्व कप का सबसे बड़ा मैच माना जा रहा है। ऐसे में दोनों ही टीमों के कप्तानों के साथ ही पूरी टीम मैच के महत्व को जानती है।

CWC 2019- पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कह दिया ये बड़ी बात 2

तभी तो इंग्लैंड पहुंचने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भारत-पाकिस्तान मुकाबले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बड़ी बात कह दी है।

किसी भी टीम के खिलाफ हमारी रणनीति नहीं रहेगी अलग

भारत के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि

CWC 2019- पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कह दिया ये बड़ी बात 3

“इसके लिए उनकी टीम की रणनीति अलग नहीं होगी। हम हर मैच में अपनी ताकत के अनुसार खेलेंगे और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि हमारे सामने कौन सी टीम है। इस विश्व कप में हमें अपनी काबिलियत के हिसाब से खेलना होगा। हम किसी एक टीम के बारे में नहीं सोच सकते। अगर हर टीम के लिए अलग-अलग सोचने लगे तो फिर अपने कैंपेन पर फोकस नहीं कर पाएंगे। हमारा फोकस अच्छी क्रिकेट खेलने पर रहेगा चाहे हमारे सामने कोई भी देश हो।”

शास्त्री ने भी विराट कोहली को बात को किया रिपिट

विराट कोहली के अलावा कोच रवि शास्त्री ने पाकिस्तान के सवाल पर कहा कि

Test cricket more passion than Kohli, not any other captain: Shastri

“हम सिर्फ एक ही टीम के बारे में कतई नहीं सोच सकते। जैसा कि विराट ने कहा कि अगर गेंद से खेल में इंटेंसिटी रहेगी तो हर हाल में बनाए रखना जरूरी होगा अगर इंटेंसिटी बनी रही तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि सामने कौन सी टीम है।”

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।