विराट कोहली इन 2 बदलाव के साथ उतर सकते हैं तीसरे मैच में

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND v WI: तिरुवंतपुरम मैच में मिली हार के बाद अब टीम में ये 2 बदलाव कर सकते हैं विराट कोहली 

IND v WI: तिरुवंतपुरम मैच में मिली हार के बाद अब टीम में ये 2 बदलाव कर सकते हैं विराट कोहली
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज के बीच खेला गया टी20 सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया को निराशाजनक हार का सामना करना पड़ा. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया 7 विकेट के नुकसान पर 170 रन ही बना सकी. आसान से लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज ने भारतीय गेंदबाजों की धुलाई करते हुए 8 विकेट से जीत दर्ज कर ली.

अब दोनों 1-1 मैच जीतकर दोनों टीमें बराबरी पर हैं. सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. जिसमें दोनों ही टीमें जीत दर्ज कर सीरीज पर कब्जा जमाने के लिए मैदान पर उतरेंगी.

तिरुवंतपुरम मुकाबले में मिली हार के बाद विराट कोहली अब टीम में बदलाव के बारे में सोच सकते हैं. क्योंकि यदि तीसरे मैच में हार मिलता ही तो सीरीज गंवा बैठेंगे. तो आइए आपको बताते हैं कि तीसरे टी20 मैच में विराट किन 2 बदलावों के साथ मैदान पर उतर सकते हैं.

   इन 2 बदलाव के साथ निर्णायक मैच में उतर सकते हैं विराट कोहली

1- रविंद्र जडेजा की जगह कुलदीप चहल

रविंद्र जडेजा

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को विराट कोहली ने पहले हैदराबाद और फिर तिरुवंतपुरम टी20 मैच में टीम में शामिल किया. पहले मैच में तो जडेजा की बल्लेबाजी नहीं आई लेकिन वह गेंदबाजी करते हुए 1 ही विकेट निकाल पाए.

वहीं दूसरे टी20 मैच में जडेजा 1 विकेट के साथ बल्ले से मात्र 9 रन ही बना सके. मौजूदा वक्त में टीम की बैटिंग लाइनअप तो मजबूत है लेकिन गेंदबाजी इकाई कमजोर नजर आ रही है.

कुलदीप यादव

इसलिए अब कप्तान विराट कोहली तीसरे-निर्णायक मुकाबले में जडेजा की जगह चाइनामैन कुलदीप यादव को टीम में शामिल कर सकते हैं. ताकि टीम का गेंदबाजी डिपार्टमेंट भी मजबूत हो सके.

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts