IND vs NZ: "मेरी तरफ मत देखिए मै आपकी कोई मदद नहीं कर सकता..." विराट कोहली के आउट होने पर ट्रोल हुए अंपायर 1

IND vs NZ Mumbai Test 2021: कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का टेस्ट कमबैक बेहद खराब रहा. इंडिया-न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में कप्तानी कर रहे विराट कोहली (Virat Kohli) अपने पहले ही ओवर में बिना खाता खोले आउट हो गए. हालांकि, उनके आउट होने के पीछे थर्ड अंपायर का गलत फैसला रहा जिस को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर कोहराम मचा है.

एजाज पटेल का शिकार बने कोहली

IND vs NZ: "मेरी तरफ मत देखिए मै आपकी कोई मदद नहीं कर सकता..." विराट कोहली के आउट होने पर ट्रोल हुए अंपायर 2

टी20 सीरीज (T20 Series) और कानपुर टेस्ट मैच (Kanpur Test Match) तक आराम करने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने मुंबई टेस्ट मैच में वापसी की. कोहली ने टॉस जीत कर पहले बैटिंग करने का फैसला किया. बढ़िया शुरूआत के बाद 80 रनों पर 2 विकेट गिरने के बाद कोहली बैटिंग करने आए. लेकिन एजाज पटेल (Azaz Patel) के ओवर में पुजारा के आउट होने के बाद इसी ओवर में फील्ड अंपायर ने कोहली को आउट करार दिया. हालांकि, कोहली ने रिव्यू (Review) लिया जिसमें थर्ड अंपायर वीरेंदर शर्मा (Virendra Sharma) ने कई एंगल से देखने के बाद कहा कि मेरे पास फील्ड अंपायर के इस फैसले को पलटने का कोई ठोस सबूत नहीं है और उन्होंने कोहली को आउट करार दिया.

पैड से पहले बैट से टकाई थी गेंद!

IND vs NZ: "मेरी तरफ मत देखिए मै आपकी कोई मदद नहीं कर सकता..." विराट कोहली के आउट होने पर ट्रोल हुए अंपायर 3

हालांकि, अल्ट्रा एज में साफ नजर आ रहा था कि गेंद पहले बल्ले से टकराई थी बाद में पैड पर लगी थी. हालांकि, ये काफी कम वक्त हें हुआ था यानि लगभग साथ-साथ था लेकिन थर्ड अंपायर का फैसला कोहली के खिलाफ गया. कप्तान विराट कोहली थर्ड अंपायर के फैसले पर नाराजगी जताते हुए वापस पवेलियन गए. वहीं, थर्ड अंपायर के इस फैसले पर कई पूर्व क्रिकेटरों ने सवाल भी खड़े किए हैं. दूसरी तरफ सोशल मीडिया में थर्ड अंपायर वीरेंद्र शर्मा लगातार ट्रोल किए जा रहे हैं.

सोशल मीडिया में तरह-तरह के आ रहे कमेंट्स

One reply on “IND vs NZ: “मेरी तरफ मत देखिए मै आपकी कोई मदद नहीं कर सकता…” विराट कोहली के आउट होने पर ट्रोल हुए अंपायर”

Comments are closed.