क्रिकेट फैंस के लिए आई खुशखबरी,इस तारीख को आयरलैंड में टी-20 मैच खेलने जाएंगे कोहली

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली के भारतीय टीम में वापसी की डेट हुई तय, इस टीम के खिलाफ होगी वापसी 

विराट कोहली के भारतीय टीम में वापसी की डेट हुई तय, इस टीम के खिलाफ होगी वापसी

गर्दन की चोट से जूझ रहे भारतीय कप्तान विराट कोहली आयरलैंड से साथ होने वाली सीरीज में भारतीय दल का हिस्सा होंगे। इस बात का दावा टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में किया गया है। बता दें कि गर्दन की चोट की वजह से कोहली को अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच में आराम दिया गया है। आयरलैंड में कोहली दो टी-20 सीरीज में हिस्सा लेंगे।

 

23 जून को भरेंगे उड़ान

विराट कोहली के भारतीय टीम में वापसी की डेट हुई तय, इस टीम के खिलाफ होगी वापसी 1
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कोहली 23 जून को आयरलैंड के लिए रवाना होंगे। भारतीय फैंस के लिए यह खूश खबरी हैं कि आयरलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में कोहली मौजूद रहेंगे।

बता दें कि इससे पहले कोहली को इंग्लैंड में सरे की टीम से काउंटी क्रिकेट खेलना था, लेकिन चोट की वजह से उनका प्लान कैंसिल हो गया। कोहली टी-20 क्रिकेट टीम का हिस्सा होंगे।

कोहली की प्राथमिकताओं में हैं इंग्लैंड दौरा

विराट कोहली के भारतीय टीम में वापसी की डेट हुई तय, इस टीम के खिलाफ होगी वापसी 2

विराट कोहली की प्राथमिकताओं में इंग्लैंड दौरा शामिल है। इसी वजह से कोहली द.अफ्रीका के अंतिम टी-20 मैच और निदहास ट्रॉफी में भाग नहीं लिया था। वो इंग्लैंड दौरे से पहले काउंटी क्रिकेट के जरिए अपने प्रदर्शन में सुधार की कोशिश में थे।

हालांकि यह कोहली के लिए दुर्भाग्यपूर्ण था कि काउंटी क्रिकेट में भाग नहीं ले सके। बता दें कि साल 2014 में कोहली का अंतिम इंग्लैंड दौरा था। इस दौरान कोहली ने अपने प्रदर्शन से क्रिकेट फैंस को काफी निराश किया था।

15 जून को होगा कोहली का टेस्ट

विराट कोहली के भारतीय टीम में वापसी की डेट हुई तय, इस टीम के खिलाफ होगी वापसी 3

बुधवार को कप्तान विराट कोहली टीम इंडिया के सहायक कोच संजय बांगर के साथ एक प्रशिक्षण से लौटे हैं। कोहली ने मुंबई के बांद्रा कुर्ला स्थित एक इनडोर कॉम्प्लेक्स में भाग लिया था। खबरों की माने तो कोहली को अपनी नियमित दिनचर्या में वापस आने में कुछ समय लग सकता है।

वहीं 15 जून को नेशनल क्रिकेट एकदमी बेंगलूरू में एक फिटनेस टेस्ट से भी गुजरना पड़ेगा। यही टेस्ट कोहली के बारे में तय करेगा कि वह इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ सीमित ओवरों के क्रिकेट में शामिल होंगे कि नहीं।

बता दें कि कोहली को आईपीएल मैच के दौरान चोट लग गई थी। इसके बाद उन्हें डॉक्टरों ने तीन-चार सप्ताह आराम करने की सलाह दी थी। कोहली गर्दन की चोट से पीड़ित हैं।

Related posts

Leave a Reply