रांची में विराट कोहली से पूछा गया महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ा सवाल, कप्तान ने कुछ ऐसा टाला

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रांची में विराट कोहली से पूछा गया महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास से जुड़ा सवाल, कप्तान ने कुछ ऐसा टाला 

रांची में विराट कोहली से पूछा गया महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास से जुड़ा सवाल, कप्तान ने कुछ ऐसा टाला

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रांची टेस्ट के चौथे दिन मैदान में पहुंचे। मैच सिर्फ 12 गेंदों में ही समाप्त हो गया, लेकिन धोनी चर्चा का केंद्र बने रहे। टीम के खिलाड़ियों के साथ ही वह मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद के साथ भी देखे गये। मैच के पहले दिन ही धोनी के आने की बात हो रही थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

विराट से पूछा गया सवाल

रांची में विराट कोहली से पूछा गया महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास से जुड़ा सवाल, कप्तान ने कुछ ऐसा टाला 1

भारतीय कप्तान विराट कोहली से मैच के बाद प्रेस कांफ्रेस में महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर सवाल किया गया। यह पहला मौका नहीं है जब धोनी के भविष्य को लेकर बात की जा रही है। इस सवाल को टालते हुए विराट कोहली ने कहा

“वह यहाँ है, चेंज-रूम में, चलिए उन्हें हेलो बोल दीजिये।”

विश्व कप के बाद से बाहर

रांची में विराट कोहली से पूछा गया महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास से जुड़ा सवाल, कप्तान ने कुछ ऐसा टाला 2

महेंद्र सिंह धोनी ने विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना अंतिम इंटरनेशनल मैच खेला था। उसके बाद से वह क्रिकेट के मैदान में दूर चल रहे हैं। वेस्टइंडीज दौरे से उन्होंने आर्मी के साथ जुड़ने की वजह से नाम वापस ले लिया था। 31 जुलाई से 15 अगस्त तक वह प्रादेशिक आर्मी के साथ कश्मीर में थे।

उसके बाद भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घर में ही तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली। धोनी ने उस सीरीज से भी निजी कारणों की वजह से अपना नाम वापस ले लिया था। उनके या फिर टीम के तरफ से उनके भविष्य को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आ रही और इसी वजह से यह सवाल बार-बार पूछा जाता है।

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज

रांची में विराट कोहली से पूछा गया महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास से जुड़ा सवाल, कप्तान ने कुछ ऐसा टाला 3

भारतीय टीम अब नवंबर में बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज खेलेगी। उसमें महेंद्र सिंह धोनी खेलेंगे या नहीं, यह साफ नहीं हुआ है। बीसीसीआई के होने वाले अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कुछ समय पहले कहा था कि वह धोनी से उनके भविष्य को लेकर बात करेंगे।

24 अक्टूबर को नये चयन समिति की पहली बैठक होने वाली है और इसमें धोनी से भी उनके भविष्य पर सवाल पूछा जा सकता है। हालाँकि, रिपोर्ट की माने तो उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के लिए भी खुद को उपलब्ध नहीं बताया है।

देखें वीडियो:

Related posts