बैंगलुरू में आरसीबी चिल्लाने वाले लोगों से विराट कोहली ने कहा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs AUS- बैंगलुरू में आरसीबी-आरसीबी चिल्ला रहे थे फैंस, विराट कोहली ने रोका और किया कुछ ऐसा जीत लिया सभी का दिल 

IND vs AUS- बैंगलुरू में आरसीबी-आरसीबी चिल्ला रहे थे फैंस, विराट कोहली ने रोका और किया कुछ ऐसा जीत लिया सभी का दिल

भारत में इंडियन प्रीमियर लीग को पसंद करने वाले फैंस की बड़ी तादाद में मौजूद हैं। कई फैंस तो ऐसे हैं जो अपने चहेते खिलाड़ियों के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट से भी ज्यादा आईपीएल में चियर करने पहुंचते हैं। तो कई फैंस ऐसे हैं जो इंटरनेशनल मैचों में पहुंचते तो हैं लेकिन आईपीएल के अंदाज में खिलाड़ियों को चियर करते हैं।

बैंगलुरू में दर्शक कर रहे थे आरसीबी-आरसीबी के नाम से चियर

इसी तरह का नजारा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मैच के दौरान देखने को मिली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अंतिम और निर्णायक वनडे मैच बैंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया।

IND vs AUS- बैंगलुरू में आरसीबी-आरसीबी चिल्ला रहे थे फैंस, विराट कोहली ने रोका और किया कुछ ऐसा जीत लिया सभी का दिल 1

 

बैंगलुरू में खेले गए इस मैच के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो दर्शक दीर्घा से दर्शक आईपीएल में उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के नाम से आरसीबी-आरसीबी चियर कर रहे थे।

जब फैंस कोहली की बल्लेबाजी देख चिल्लाने लगे आरसीबी-आरसीबी

लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान इस बार से आईपीएल में अपनी फ्रेंचाइजी नहीं बल्कि देश के लिए खेल रहे थे। ऐसे में जब भारत की पारी के 36वें ओवर में पैट कमिंस की गेंद पर विराट कोहली ने जब चौका जड़ा तो फैंस एक साथ आरसीबी-आरसीबी चिल्लाने लगे।

IND vs AUS- बैंगलुरू में आरसीबी-आरसीबी चिल्ला रहे थे फैंस, विराट कोहली ने रोका और किया कुछ ऐसा जीत लिया सभी का दिल 2

ये बात विराट कोहली को सही नहीं लगी तो विराट कोहली ने जो किया वो दिल जीतने वाला रहा। विराट आरसीबी-आरसीबी चिल्ला रहे दर्शकों की तरफ इशारा करते हुए उन्हें इंडिया-इंडिया चिल्लाने को कहते हैं। जिसके लिए विराट कोहली ने जर्सी पर लिखे इंडिया की तरफ इशारा किया।

विराट कोहली ने इशारा कर कहा, बोलो इंडिया-इंडिया

इस तरह से विराट कोहली ने देश के लिए खेलने हुए दर्शकों को ये बात कहकर हर किसी का दिल जीत लिया और कोहली के इस काम के लिए उन्हें फैंस सलाम कर रहे हैं। यानि विराट कोहली देश के कितने बड़े खिलाड़ी हैं ये उन्होंने फिर से साबित किया है।

IND vs AUS- बैंगलुरू में आरसीबी-आरसीबी चिल्ला रहे थे फैंस, विराट कोहली ने रोका और किया कुछ ऐसा जीत लिया सभी का दिल 3

भारत में विराट कोहली के फैंस की संख्या बहुत ही ज्यादा है। जो उन्हें भारत के लिए खेलने के अलावा आईपीएल मं आरसीबी के लिए खेलने के कारण भी खासा पसंद करते हैं। बैंगलुरू का ये मैदान तो आईपीएल की उनकी फ्रेंचाइजी आरसीबी का होम ग्राउंड हैं और यहां आरसीबी के फैंस भी पहुंचे थे इसी कारण से वो विराट कोहली को देख आरसीबी-आरसीबी चिल्ला रहे थे।

Related posts