विराट कोहली ने विशाखापत्तनम के पिच को बताया शानदार, रोहित शर्मा के बारें में कही

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली ने विशाखापत्तनम के पिच को बताया शानदार, रोहित शर्मा के बारें में कही ये बात 

विराट कोहली ने विशाखापत्तनम के पिच को बताया शानदार, रोहित शर्मा के बारें में कही ये बात

विशाखापत्तनम में खेले गये दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने 203 रनों से जीत दर्ज किया. इस मैच में भारतीय टीम के लिए सभी खिलाड़ियों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. जिसके कारण उन्हें जीत मिली. भारतीय टीम के कप्तान ने घरेलू सत्र की शुरुआत बहुत अच्छी की. विराट कोहली ने अपने खिलाड़ियों की तारीफ की है.

विराट कोहली ने की रोहित शर्मा की तारीफ

विराट कोहली ने विशाखापत्तनम के पिच को बताया शानदार, रोहित शर्मा के बारें में कही ये बात 1
picture credit bcci

दक्षिण अफ्रीका को पहले टेस्ट मैच में 203 रनों से हराने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रजेंटेशन सेरेमनी में विशाखापत्तनम के पिच की तारीफ करते हुए कहा कि

” इस विकेट ने पहले तीन दिन बहुत अच्छा खेल दिखाया. हम इस बीच एक सेशन हार गयें. जब आप स्कोरबोर्ड पर 500 से ज्यादा रन लगा देते हो तो आप हमेशा आगे होते हो. उन्होंने इतनी शानदार वापसी की लेकिन उसके बाद भी हम उनसे आगे रहे.”

उन्होंने आगे कहा कि

” रोहित शर्मा ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया. मयंक का खेल भी बहुत अच्छा रहा. परिस्थितियों के कारण यहाँ पर खेलना मुश्किल था. खासकर मौसम के कारण, इसके साथ पिच भी धीमी हो रही थी.”

कप्तान विराट कोहली ने बताया कैसे गेंदबाजो ने किया अच्छा प्रदर्शन

विराट कोहली

तेज गेंदबाजो के भी इस मैदान पर अच्छे प्रदर्शन का कारण बताते हुए विराट कोहली ने कहा कि

” ये सभी बातें आपके रवैया से साफ़ होता है. यदि तेज गेंदबाज ये सोचेंगे की सभी काम यहाँ पर स्पिनर कर देंगे तो तेज गेंदबाज अपनी जगह को सही से साबित नहीं करते हैं. जब गेंदबाज छोटे स्पेल में गेंदबाजी करते हैं तो अपना पूरा 100% खेल को देते हैं.”

इस मैच में रविचंद्रन अश्विन और रविन्द्र जडेजा के साथ ही इशांत शर्मा और मोहम्मद शमी ने भी बहुत अच्छी गेंदबाजी की जो भारतीय सरजमीं पर बहुत कम देखने को मिलती है.

अब पुणे में खेला जायेगा दूसरा टेस्ट मैच

विराट कोहली ने विशाखापत्तनम के पिच को बताया शानदार, रोहित शर्मा के बारें में कही ये बात 2
picture credit bcci

अफ्रीका और भारत के बीच इस टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच पुणे के मैदान पर 10 अक्टूबर से 14 अक्टूबर के बीच खेला जायेगा. इस मैच में जीत दर्ज करके दक्षिण अफ्रीका की टीम सीरीज को बराबर करने की कोशिश करेगी. हालाँकि अफ्रीका की टीम के लिए वहां भी जीत दर्ज करना आसान नहीं होने वाला है क्योंकि वो पिच भी स्पिनरों की मदद करती है.

Related posts