विराट कोहली ने छोले-भटूरे के लिए किया पोस्ट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

तीसरे टी-20 से पहले विराट कोहली को आई छोले भटूरे की याद 

तीसरे टी-20 से पहले विराट कोहली को आई छोले भटूरे की याद

भारत बनाम श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का तीसरा मैच आज पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. पहले मैच के रद्द होने के बाद इंदौर में खेले गए दूसरे मैच में टीम इंडिया ने 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज करते हुए सीरीज पर 1-0 की बढ़त बना ली. तीसरे मैच के लिए दोनों ही टीमें पुणे पहुंचकर प्रैक्टिस में जुटी हुई हैं. इसी बीच भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है.

छोले भटूरे को भी चाहिए पूरा फोकस

भारत बनाम श्रीलंका के बीच तीसरे मैच से पहले कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रैक्टिस सैशन की एक फोटो शेयर की. इस फोटो के कैप्शन में कोहली ने लिखा- बॉलर के हाथ से निकलने वाली बॉल पर और चीट मीट छोले-भटूरे पर एक ही तरह के फोकस की जरूरत होती है.

ये पहली बार नहीं है जब विराट के सोशल मीडिया पर छोले-भटूरे के लिए अपना प्यार जताया है इससे पहले भी कई बार विराट ने पोस्ट व इंटरव्यू में बताया है कि छोले-भटूरे उन्हें कितने पसंद हैं.

तीसरे टी20 मैच में टीम इंडिया की स्थिति मजबूत

विराट कोहली

बारिश के चलते पहले मैच के रद्द होने के बाद दूसरा मैच टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 7 विकेट्स से जीत लिया. टीम इंडिया ने सीरीज पर 1-0 की बढ़त बना ली है. अब सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में टीम इंडिया की स्थिति बेहद मजबूत नजर आ रही है.

इसका सबस बड़ा कारण है कि टीम इंडिया पिछला मैच जीतकर पूरे आत्मविश्वास के साथ मैदान पर उतरेगी. तो वहीं श्रीलंका टीम ने मैच तो गंवाया ही है साथ ही अपने इसुरु उडाना के रूप में एक तेज गेंदबाज भी गंवा दिया है. यदि आप दोनों टीमों के बीच खेले गई द्विपक्षीय सीरीज के आंकड़ों की बात करें तो उसमें भी टीम इंडिया का 16-0 से पड़ला भारी है.

Related posts