VIDEO: पडिक्कल के आउट होने के तरीके पर भड़के विराट कोहली, कैमरे के सामने दिया ये रिएक्शन 1

आईपीएल 2021 का 26वाँ मैच विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और केएल राहुल की पंजाब किंग्स की टीम के बीच खेला गया. इस मैच में बैंगलोर के कप्तान कोहली ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी का फ़ैसला किया. पहली पारी में बल्लेबाज़ी करते हुए कप्तान केएल राहुल की शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर 170+ का स्कोर बनाया.

इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर की टीम के लिए नौजवान बल्लेबाज़ देवदत्त पडिक्कल और कप्तान विराट कोहली पारी की शुरुआत करने आए, लेकिन इसी दौरान पडिक्कल से हुई एक गलती को लेकर उसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) का रिएक्शन काफ़ी वायरल हो रहा है.

देवदत्त पडिक्कल के शॉट सेलेक्शन से नाखुश नज़र आए कप्तान कोहली, देखें वीडियो

Virat Kohli

वाक़या उस वक़्त का है जब बैंगलोर 2.2 ओवर में बिना किसी विकेट 19 रन हो चुका था. क्रीज़ पर मौजूद थे युवा देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) और नॉन-स्ट्राइक एंड पर थे कप्तान कोहली. पंजाब के लिए पारी का तीसरा ओवर डाल रहे थे राइली मेरेडिथ (Riley Meredith). तभी ओवर की तीसरी गेंद पर मेरेडिथ ने पडिक्कल को क्लीन बोल्ड कर पूरा ऑफ़ स्टंप उखाड़ दिया.

पडिक्कल के आउट होने के बाद उनके शॉट सैलेक्शन से नॉन-स्ट्राइक एंड पर खड़े कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) खासे नाखुश नज़र आए. जिसके बाद कप्तान के इस रिएक्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया है. इसमें देखा जा सकता है कि विराट (Virat Kohli) पडिक्कल को आउट होने के बाद लगातार इसी रवैये से देख रहे हैं.

यहाँ देखें पडिक्कल के रिएक्शन पर कोहली के गुस्से का वीडियो…..

हरप्रीत बरार का ड्रीम डेब्यू, बिखर गए बैंगलोर के दिग्गज, मिली दूसरी हार

VIDEO: पडिक्कल के आउट होने के तरीके पर भड़के विराट कोहली, कैमरे के सामने दिया ये रिएक्शन 2

मैच की बात करें तो टॉस हार कर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी पंजाब किंग्स की टीम ने केएल राहुल (KL Rahul) की 91 रनों की, क्रिस गेल (Chris Gayle) की 46 रनों की और हरप्रीत बरार (Harpreet Brar) की 26 रनों की उपयोगी पारी की बदौलत 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए. बैंगलोर की तरफ़ से गेंदबाज़ी करते हुए काइल जेमिसन ने 2 विकेट चटकाए तो वहीं चहल, राइली मेरेडिथ और डैनियल सैम्स ने 1-1 विकेट चटकाया.

इसके बाद दूसरी पारी में लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की टीम कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की 35 रनों की पारी के अलावा रजत पाटीदार (Rajat Patidar) और हर्षल पटेल की 31-31 रनों की पारियों के सहारे 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 145 रन ही बना सकी.

इसी के साथ पंजाब किंग्स ने 34 रन से जीत दर्ज की और बैंगलोर को इस सीज़न में अपनी दूसरी हार का सामना करना पड़ा. पंजाब की तरफ़ से हरप्रीत बरार (Harpreet Brar) ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए 4 ओवर में 1 मेडन के साथ 19 रन देकर 3 विकेट चटकाए.