/

वीडियो: सोशल मीडिया पर विराट कोहली ने शेयर की एक ऐसी वीडियो जिसे मात्र 2 ही घंटे में 6 लाख मिले व्यू, फिर छाए विराट

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में विराट कोहली अमेरिकन टूरिस्टर नाम के एक बैग का प्रचार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। विराट कोहली इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, “It’s #Swagpack time! Watch me groove to the tunes of American Tourister’s new TVC, featuring their new #Swagpack collection.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

विराट कोहली का नया वीडियो

वीडियो: सोशल मीडिया पर विराट कोहली ने शेयर की एक ऐसी वीडियो जिसे मात्र 2 ही घंटे में 6 लाख मिले व्यू, फिर छाए विराट 1

महज दो घंटे पहले विराट कोहली ने इस वीडियो को शेयर किया और करीब साढ़े छ: लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। विराट कोहली साउथ अफ्रीका के लंबे दौरे के बाद भारत वापस लौटे हैं। आमतौर पर आजकल सभी क्रिकेटरों को सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने का काफी शौक रहता है लेकिन इनमें से कुछ भारतीय क्रिकेटर अपने खाली वक्त में सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़े रहते हैं।

इंस्टाग्राम पर छाए विराट

वीडियो: सोशल मीडिया पर विराट कोहली ने शेयर की एक ऐसी वीडियो जिसे मात्र 2 ही घंटे में 6 लाख मिले व्यू, फिर छाए विराट 2

इनमें भारतीय कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ियों का नाम शामिल है। रोहित शर्मा के बारे में हमने आपको हाल की कई सोशल मीडिया पिक्चर्स दिखाई जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। रोहित शर्मा ने कल अपनी एक रंग-बिरंगी तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड करके होली का स्वागत किया था। वहीं आज भी उन्होंने एयरपोर्ट में ली गई एक फोटो को अपने इंस्टग्राम पर अपलोड किया है। जिसके बाद अब विराट कोहली ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर की है।

विराट फिटनेस वाले कोहली

वीडियो: सोशल मीडिया पर विराट कोहली ने शेयर की एक ऐसी वीडियो जिसे मात्र 2 ही घंटे में 6 लाख मिले व्यू, फिर छाए विराट 3

इस वीडियो में विराट एक बैग के एड के लिए एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। विराट कोहली के इस एड को देखकर लगता है कि वो अपने क्रिकेटिंग करियर के अलावा भी बाकी कामों में काफी वयस्त रहते हैं। विराट कोहली अपनी फिटनेश के ऊपर काफी ध्यान रखते हैं और यहीं कारण है कि वो लगातार इतनी क्रिकेट के साथ-साथ कॉमरसियल एड के लिए भी काफी वक्त मिल जाता है।

साउथ अफ्रीका दौरे का शानदार अंत

वीडियो: सोशल मीडिया पर विराट कोहली ने शेयर की एक ऐसी वीडियो जिसे मात्र 2 ही घंटे में 6 लाख मिले व्यू, फिर छाए विराट 4

विराट कोहली ने अपनी कप्तानी में पहली बार साउथ अफ्रीका में कोई वनडे सीरीज जीतकर इतिहास रच दिया। 2017 में पूरे साल खुद और अपनी टीम का शानदार प्रदर्शन करने के बाज विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ फ्रीडम सीरीज में उतरे लेकिन पहले दो मैचों में मिली हार ने विराट कोहली की कप्तानी पर काफी सवाल खड़े कर दिए।

तीसरे मैच में जीत के बाद विराट कोहली की टीम को मूमेंटम मिला और उन्होंने मूमेंटम वनडे सीरीज को भी 5-1 से जीतकर शानदार बदला लिया। वहीं टी-20 सीरीज में भी 2-1 की जीत के बाद भारतीय टीम के साउथ अफ्रीका दौरे के शानदार अंत किया।