WATCH: दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी से भिड़े विराट कोहली, मारा कंधा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी से भिड़े विराट कोहली, मारा कंधा 

WATCH: दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी से भिड़े विराट कोहली, मारा कंधा

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच बैंगलोर में टी-20 सीरीज का अंतिम मुकाबले खेला जा रहा है। सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से रद्द रहा था वहीं दूसरे मैच को भारत ने 7 विकेट से जीतकर सीरीज में बढत बना ली थी। इस मैच में विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

हेंड्रिक्स से भिड़े विराट

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज बेयर्न हेंड्रिक्स से भिड़ गये। दूसरे मैच में बेंच पर बैठने वाले हेंड्रिक्स को इस मैच के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम में शामिल किया गया था।

रन लेने के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली ने उन्हें कन्धा मार दिया। हालाँकि, इसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच कोई विवाद नहीं हुआ। हेंड्रिक्स ने विराट को देखा लेकिन फिर हंसने लगे।

नहीं चला विराट का बल्ला

दूसरे मैच में नाबाद अर्धशतक बनाने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाए। शुरुआत से ही वह गेंद को तेजी से हिट करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन सफल नहीं हुए।

15 गेंदों में 9 रनों की पारी खेलकर वह कगिसो रबाडा की गेंद पर आउट हुए। मिड विकेट पर फेलुकवायो ने उनका बेहतरीन कैच लिया। टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में विराट अभी भी सबसे ज्यादा सं बनाने वाले बल्लेबाज बने हुए हैं।

हेंड्रिक्स की बेहतरीन गेंदबाजी

सीरीज में पहला मैच खेल रहे बेयर्न हेंड्रिक्स ने मैच में शानदार गेंदबाजी की। अपने पहले ही ओवर की दूसरी ही गेंद पर उन्होंने रोहित शर्मा को आउट कर भारतीय टीम को बड़ा झटका दिया। लगातार दूसरे मैच में रोहित का बल्ला शांत रहा।

इसके बाद उन्होंने ऑलराउंडर क्रुनाल पांड्या को उनका शिकार बने। हेंड्रिक्स आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा हैं और अपने दोनों ही साथी खिलाड़ियों को आउट किया। मैच में उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 14 रन देकर दो विकेट लिए।

देखें वीडियो:

Related posts