पाकिस्तान के साथ मुकाबले से पहले अभ्यास सत्र बीच में छोड़ चले गए विराट, वजह चौकाने वाली | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान के साथ मुकाबले से पहले अभ्यास सत्र बीच में छोड़ चले गए विराट, वजह चौकाने वाली 

पाकिस्तान के साथ मुकाबले से पहले अभ्यास सत्र बीच में छोड़ चले गए विराट, वजह चौकाने वाली

चैंपियंस ट्राफी में भारत चैंपियंस ट्राफी की प्रबल दावेदारों में से एक हैं. लेकिन टीम के ड्रेसिंग रूम में सब कुछ ठीक नही हैं. टीम के कोच और कप्तान के बीच रिश्तों में दरार आ गई हैं.

अभ्यास सत्र के दौरान कोहली वापस गए 

चैंपियंस ट्राफी में टीम इंडिया को एक प्रबल दावेदार माना जा रहा हैं. टीम ने पिछली बार चैंपियंस ट्राफी पर कब्ज़ा किया था. ऐसे में इस बार उम्मीद की जा रही हैं, एक बार फिर से चैंपियंस ट्राफी में जीत हासिल कर सकती हैं. हाल में आई खबरों के मुताबिक टीम के कोच अनिल कुंबले और कप्तान विराट कोहली के बीच कुछ भी अच्छा नही हैं. दोनों के बीच रिश्तों में दरार आ गए हैं.

मुंबई मिरर की एक खबर के हिसाब से कोहली, कोच अनिल कुंबले के आने से पहले तक मैदान पर अभ्यास कर रहें थे. लेकिन जैसे ही कोच कुंबले मैदान पर आए, कोहली नेट्स से बाहर चले गए. दोनों ने आपस में बात तक नही की.

कुलदीप यादव के चयन पर हुआ था विवाद 

ऐसी खबर आई थी कि दोनों के बीच कुलदीप यादव के चयन को लेकर विवाद हुआ था. इसके अलावा अनिल कुंबले ने हाल में ही खिलाड़ियों के वेतन को लेकर भी मांग उठाई थी. जिसके बाद उनके और बोर्ड के बीच भी रिश्ते कुछ खास नही रह गए थे.

किंग्स XI पंजाब की शर्मनाक हार के बाद कप्तान मैक्सवेल सहित सभी विदेशी बल्लेबाजों पर जमकर फूटा सहवाग का गुस्सा लगाई कड़ी फटकार

दिग्गजों ने भी दी अपनी राय 

पूर्व भारतीय बल्लेबाज और दिग्गज सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि कोई भी कप्तान और कोच हमेशा निर्णय लेने में एक ही विचार नहीं रखता है, इसलिए एक दरार प्राकृतिक है और मीडिया ने इस मुद्दे को लेकर कुछ ज्यादा ही बड़ा विवाद कर दिया।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता कि इसे गंभीरता से लिया जाना चाहिए, इस तरह की चर्चा वास्तव में स्वस्थ है. टीम के पास ऐसा कोच हैं जो टीम को आगे लेने जाने में विश्वास रखता हैं. वो टीम को आने वाले कई सालों के लिए तैयार कर सकते हैं. 

भज्जी ने इस मुद्दे पर कुम्बले का साथ दिया. उन्होंने कहा कि वो महान खिलाड़ी हैं. वो सम्मान के हक़दार हैं. वो ऐसे खिलाड़ी है जो सबको साथ में चलने में विश्वास रखते हैं.

गौतम गंभीर ने विश्वकप 2011 के फाइनल मैच को लेकर साझा किया एक खास पल, बताया वीरू के आउट होने के बाद कैसे बदल गये थे मैच के हालत

उन्होने आगे कहा कि अगर किसी को कुम्बले के साथ कोई भी समस्या हैं तो उसे कुंबले से बात करना चाहिए. मुझे नही लगता हैं उन्हें इस बात पर कोई भी दिक्कत होगी. उन्हें आगे कहा कि जितना मैं कुम्बले को जानता हूँ वो बहुत शानदार इन्सान हैं और मुझे लगता हैं किसी को भी उनके साथ कोई भी दिक्कत नहीं हो सकती हैं.

भारत का चैंपियंस ट्राफी में पहला मैच 4 जून को हैं. इस मैच में भारत का सामना पाकिस्तान से हैं.

Related posts