WATCH: डीडीसीए के कार्यक्रम में विराट कोहली को चुमती नजर आईं पत्नी अनुष्का

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: डीडीसीए के कार्यक्रम में विराट कोहली को चुमती नजर आईं पत्नी अनुष्का 

WATCH: डीडीसीए के कार्यक्रम में विराट कोहली को चुमती नजर आईं पत्नी अनुष्का

दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम को का नाम बदलकर अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम रख दिया गया है। गुरुवार शाम आयोजित समारोह ने स्टेडियम का नामाकरण किया गया। इसके साथ ही इस मैदान के एक स्टैंड का नाम विराट कोहली के नाम पर कर दिया गया है। इस समारोह में कप्तान विराट कोहली भी मौजूद थे।

विराट हुए इमोशनल

WATCH: डीडीसीए के कार्यक्रम में विराट कोहली को चुमती नजर आईं पत्नी अनुष्का 1

विराट कोहली अपने पिता की मृत्यु के बाद भी दिल्ली के लिए रणजी मैच खेलने गए थे। डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने विराट के पिता के निधन के बाद जेटली के विराट के घर जाने की घटना को याद किया।

यह जानने के बाद कि क्रिकेटर अपने पिता के निधन के बावजूद अपना मैच खेलने गए थे, जेटली ने उनकी प्रशंसा की और भविष्यवाणी की कि विराट एक बड़ा नाम बन जाएगा और दिल्ली के क्रिकेट के इतिहास में उनसे बड़ा कोई नहीं होगा।

अनुष्का ने हौसला बढ़ाया

WATCH: डीडीसीए के कार्यक्रम में विराट कोहली को चुमती नजर आईं पत्नी अनुष्का 2

रजत शर्मा द्वारा अपने पिता के मृत्यु के समय की बात सुनकर विराट कोहली इमोशनल हो गए। इसके बाद उनके साथ बैठी उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने उनका हाथ पकड़कर चुमा और उनका हौसला बढ़ाया।

विराट कोहली ने भारत के लिए 2008 में अपना पहला मैच खेला था। उसके बाद से वह टीम का प्रमुख हिस्सा बने हुए हैं। 2015 में उन्हें भारतीय टेस्ट टीम की कप्तानी मिली वहीं 2017 में वह वनडे और टी-20 टीम के कप्तान भी बना दिए गए।

भारतीय टीम भी रही मौजूद

WATCH: डीडीसीए के कार्यक्रम में विराट कोहली को चुमती नजर आईं पत्नी अनुष्का 3

विराट कोहली के नाम पर स्टैंड और अरुण जेटली के नाम पर स्टेडियम करने के लिए आयोजित इस कार्यक्रम में भारतीय टीम के खिलाड़ी भी मौजूद थे। टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 15 सितंबर से टी-20 सीरीज खेलनी है।

सीरीज का पहला  मैच धर्मशाला में खेला जाएगा। इसके लिए खिलाड़ी आज वहां पहुंच जाएंगे। 3 मैचों की टी-20 सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेली जाएगी।

देखें वीडियो:

 

Related posts