WATCH: बल्ले में गेंद लगे बिना पवेलियन लौटे विराट कोहली, देखें वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: आउट हुए बिना पवेलियन लौटे विराट कोहली, हर कोई रह गया हैरान 

WATCH: आउट हुए बिना पवेलियन लौटे विराट कोहली, हर कोई रह गया हैरान

आईसीसी विश्व कप 2019 में आज भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाता है। इस हाई वोल्टेज मुकाबले में पाक कप्तान सरफराज अहमद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मैनचेस्टर में पिछले कई दिनों से बारिश हो रही थी और नमी को देखने हुए उन्होंने यह फैसला किया। आज भारत के लिए शिखर धवन की चोट के वजह से रोहित शर्मा और केएल राहुल ने सलामी बल्लेबाजी की।

भारत की शानदार बल्लेबाजी

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल ने टीम को शानदार शुरुआत दी। शुरुआत में दोनों ने मोहम्मद आमिर को सम्मान दिया लेकिन अन्य गेंदबाजों की दोनों ने जमकर धुनाई की। पहले विकेट के लिए इस जोड़ी ने 136 रन जोड़े।

रोहित शर्मा ने 140 रनों की पारी खेली और उनके आउट होने के बाद विराट कोहली ने मोर्चा संभाल लिया। टीम ओवरों में टीम के बल्लेबाज लगातार बड़े शॉट नहीं खेल पाए, लेकिन टीम ने 336 रन बनाने में सफल रही।

विराट कोहली से बड़ी भूल हुई

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर शानदार बल्लेबाजी की लेकिन इसके बाद उनसे बड़ी गलती हो गयी। पारी के 48वें ओवर में विराट ने मोहम्मद आमिर की छोटी गेंद को पुल करने की कोशिश की लेकिन असफल रहे।

गेंद विकेटकीपर सरफराज अहमद के हाथों में चली गयी। गेंद ने अपील की, लेकिन अंपायर ने कोई रिएक्शन नहीं दिया लेकिन इस समय तक विराट कोहली अंपायर को देखे बिना पवेलियन की तरफ बढ़ गये।

बल्ले में नहीं लगी थी गेंद

जब विराट कोहली के विकेट का रीप्ले दिखाया गया तो उनके गेंद ने उनके बल्ले में लगी ही नहीं थी। इसके बाद भारतीय बल्लेबाज अगले दो ओवर में कुछ खास नहीं कर पाए और बड़े शॉट खेलने के लिए जूझते रहे।

विराट कोहली ड्रेसिंग रूम में रीप्ले देखने के बाद अपने आप से काफी नाखुश थे। वह बार- बार अपने बल्ले को देख गये थे। देखकर लग रहा था कि उनके बल्ले से आवाज आई और इसी वजह से वह पवेलियन लौट गये।

देखें वीडियो:

 

Related posts