WATCH: सुपर मैन बनाकर क्विंटन डी कॉक ने विराट कोहली का पकड़ा कैच, देखें वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: सुपर मैन बनाकर क्विंटन डी कॉक ने विराट कोहली का पकड़ा कैच, देखें वीडियो 

WATCH: सुपर मैन बनाकर क्विंटन डी कॉक ने विराट कोहली का पकड़ा कैच, देखें वीडियो

आईसीसी विश्व कप 2019 में अपने पहले मुकाबले में भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेल रही है। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डू प्लेसी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम को पिछले दो मैचों में पहले गेंदबाजी करते हुए हार मिली थी और इसी वजह से फाफ ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

भारत की शानदार गेंदबाजी

WATCH: सुपर मैन बनाकर क्विंटन डी कॉक ने विराट कोहली का पकड़ा कैच, देखें वीडियो 1

भारतीय टीम के गेंदबाजी ने आज मैच में शानदार गेंदबाजी की। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने पहले ही स्पेल में दोनों सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक और हाशिम आमला को पवेलियन भेज दिया।

इसके बाद बीच के ओवरों में युजवेंद्र चहल ने चार विकेट लेकर दक्षिण अफ्रीका को काफी दबाव में ला दिया। अंत में उनके निचले क्रम के बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी कर टीम को 227 रनों तक पहुंचा दिया।

भारत की खराब शुरुआत

WATCH: सुपर मैन बनाकर क्विंटन डी कॉक ने विराट कोहली का पकड़ा कैच, देखें वीडियो 2

भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन जल्द ही पवेलियन लौट गए। उसके बाद कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के लिए रन बनाने में लगातार परेशानी हो रही थी।

इसी क्रम में विराट कोहली को एंडिल फेहलुकवेओ ने पवेलियन भेज दिया। ऑफ स्टंप के बाहर के गेंद को कट करने के चक्कर में गेंद ने उनके बल्ले का बाहरी किनारा ले लिया और विकेटकीपर के हाथों में चली गयी।

डी कॉक का शानदार कैच

WATCH: सुपर मैन बनाकर क्विंटन डी कॉक ने विराट कोहली का पकड़ा कैच, देखें वीडियो 3

दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक ने अपनी दाई तरफ छलांग लगाकर शानदार कैच लपका। गेंद उनसे काफी ऊपर थी और डी कॉक ने एक हाथ से हवा में उड़कर गेंद को लपक लिया।

विराट कोहली ने 18 रनों की पारी खेली थी। हालांकि, उन्होंने अपनी इस पारी में 34 गेंद खेले और सिर्फ एक ही चौका लगया। यह चौका विराट ने आउट होने से एक गेंद पहले ही लगाया था।

देखें वीडियो:

Related posts