SRHvRCB: इस युवा गेंदबाज ने लिया विराट कोहली का विकेट, 14 रन बनाकर हुए आउट, देखें वीडियो 1

यूएई में आयोजित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में आज विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का सामना डेविड वार्नर की सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) से हो रहा है. हालाँकि इस मैच में कप्तान विराट कोहली कुछ ख़ास नहीं कर सके. विराट को एसआरएच के एक युवा गेंदबाज ने चलता किया.

टी नटराजन ने किया विराट को आउट

SRHvRCB: इस युवा गेंदबाज ने लिया विराट कोहली का विकेट, 14 रन बनाकर हुए आउट, देखें वीडियो 2

इस मैच में आरसीबी को सबसे बड़ा झटका तब लगा जब टीम के कप्तान विराट कोहली केवल 14 रन बनाकर पवेलियन लौट गये हैं. इस मसीह में विराट ने 13 गेंदों का सामना किया और मात्र 14 रन बनाये. उन्हें हैदराबाद के युवा गेंदबाज टी नटराजन ने आउट किया. दरअसल विराट कोहली टी. नटराजन को छक्का जड़ने के प्रयास में राशिद खान के हाथ में आसान सा कैच थमा बैठे.

यहाँ देख सकते है वीडियो 

SRHvRCB: इस युवा गेंदबाज ने लिया विराट कोहली का विकेट, 14 रन बनाकर हुए आउट, देखें वीडियो 3

देवदत्त पडिक्कल ने डेब्यू मैच में जड़ा पचासा

SRHvRCB: इस युवा गेंदबाज ने लिया विराट कोहली का विकेट, 14 रन बनाकर हुए आउट, देखें वीडियो 4

इस मैच में जिस खिलाड़ी ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया वो हैं युवा बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल.  दरअसल इस मैच में युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने अपने खेल का सभी को अपना मुरीद बना लिया है.

अपना आईपीएल डेब्यू कर रहे इस खिलाड़ी ने सिर्फ 36 बॉल में उन्होंने फिफ्टी जड़कर अपनी काबिलियत का नमूना पेश किया है. इस मैच में देवदत्त ने 42 गेंदों में 56 रनों की लाजवाब पारी खेली.

आरसीबी ने बनाये 163 रन

SRHvRCB: इस युवा गेंदबाज ने लिया विराट कोहली का विकेट, 14 रन बनाकर हुए आउट, देखें वीडियो 5

इस मुकाबले में आरसीबी को उसके सलामी बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत दी है. दोनों बल्लेबाज पावरप्ले में बिना कोई विकेट गंवाए 53 रन जोड़े. जहाँ युवा बल्लेबाज देवदत्त 42 गेंदों में 56 रनों की लाजवाब पारी खेली, वहीं आरोन फिंच ने भी 29 रन बनाये. हालाँकि टीम के कप्तान विराट कोहली ज्यादा ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाए.

विराट कोहली ने इस मैच में केवल 14 रनों की पारी खेली. वहीं एबी डिविलियर्स ने भी आईपीएल 2020 की शुरुआत एक तूफानी पचासे से की. डिविलियर्स ने इस दौरान 30 गेंदों में 51 रनों की लाजवाब पारी खेली. वहीं शिवम दुबे और ने 8 गेंदों में 7 रन की धीमी पारी खेली.

अंत में आये जोस फिलिप भी 2 गेंदों में केवल 1 रन ही बना सके. देवदत्त पडिकल और डिविलियर्स की अर्धशतकीय पारी के दमपर आरसीबी ने इस मैच में 163 रनों का स्कोर खड़ा किया.