विराट कोहली विश्व के सबसे महान क्रिकेटरों में से एक होंगे: कुमार संगाकारा

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

विराट कोहली विश्व के सबसे महान क्रिकेटरों में से एक होंगे: कुमार संगाकारा 

विराट कोहली विश्व के सबसे महान क्रिकेटरों में से एक होंगे: कुमार संगाकारा

श्रीलंका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज कुमार संगाकारा के क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद. श्रीलंका की टीम अब पहले जैसी नहीं रही है. सचिन के बाद वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला यह खिलाड़ी विश्व के सबसे महान बल्लेबाजों में से एक माना जाता है.श्रीलंका के इस दिग्गज ने अब भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ़ की है.

विराट अभी कुछ दिनों से क्रिकेट से दूर हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी दो वनडे मैच और टी-20 सीरीज से इनको आराम दिया गया था.

श्रीलंका के इस दिग्गज खिलाड़ी ने विराट के लिए कहा,

“विराट के खेल के बारे में सब कुछ शानदार और जबरजस्त है. मुझे लगता है कि वह आज विश्व क्रिकेट में सभी खिलाड़ियों से से ऊपर हैं. और मुझे लगता है कि आगे जाकर, वह सबसे महान क्रिकेटरों में से एक होगा, विश्व का सबसे महान खिलाड़ी का नाम लेंगे तो उसमे केवल विराट का नाम होगा”

उनके पास रन बनाने की यह अविश्वसनीय प्रतिभा है

विराट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज में टीम में वापसी कर सकते हैं. विश्व कप से पहले भारत का ये आखिरी सीरीज होगा.

उन्होंने आगे कहा,

“उनके पास रन बनाने की यह अविश्वसनीय प्रतिभा है. और उनके पास एक बहुत ही ठोस तरीका है, जिसमें वह विश्वास करते हैं और बहुत और अगर आप जिस टेम्पो के साथ बल्लेबाजी करते हैं उसे देखते हैं तो यह शायद ही बदलता है. वह स्थिति को बहुत अच्छी तरह से पढ़ता है. वह बहुत भावुक आदमी है.”

उनके मैदान पर हाव भाव से उनके बल्लेबाजी में कोई फर्क नहीं पड़ता 

विराट की ही कप्तानी में भारतीय टीम ने पहली बार ऑस्ट्रेलिया में कोई टेस्ट सीरीज अपने नाम की है.

उन्होंने आगे कहा,

“आप देखते हैं कि मैदान पर उसके भावों में मुझे लगता है कि यह सिर्फ एक पहलू नहीं है, यह दोनों व्यक्ति का समग्र पहलू है और उन्होंने अपनी बल्लेबाजी और अपने रवैये को अच्छे तरीके से सुलझाया है. और दोनों को अलग रखा है”

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts