काउंटी क्रिकेट में सरे के लिए खेलने वाले छठे खिलाड़ी बनेंगे विराट कोहली

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली से पहले ये 5 भारतीय खिलाड़ी भी सरे के लिए खेल चुके है काउंटी क्रिकेट 

विराट कोहली से पहले ये 5 भारतीय खिलाड़ी भी सरे के लिए खेल चुके है काउंटी क्रिकेट
Cricket - Sri Lanka v India - First Test Match - Galle, Sri Lanka - July 29, 2017 - India's captain Virat Kohli celebrates his century. REUTERS/Dinuka Liyanawatte

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अब विश्व प्रसिद्ध काउंटी क्रिकेट में भी खेलते हुए नजर आएंगे। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इस समय आईपीएल टूर्नामेंट खेल रहे हैं। अब कोहली ने काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए सहमित जता दी है और सरे के साथ करार भी कर लिया है।

लंबे समय से खबरें थीं कि कोहली इंग्लैंड दौरे की तैयारियों के लिए काउंटी खेल सकते हैं और अब उन्होंने सरे की टीम से खेलने का फैसला किया है। कोहली जून में काउंटी क्रिकेट में हिस्सा लेंगे। सरे की तरफ से कोहली 3 मैच में हिस्सा ले सकते हैं।

काउंटी क्रिकेट खेलेंगे विराट कोहली

विराट कोहली से पहले ये 5 भारतीय खिलाड़ी भी सरे के लिए खेल चुके है काउंटी क्रिकेट 1

इसके अलावा कोहली रॉयल लंदन वनडे कप के मैच भी खेलते नजर आएंगे। आपको बता दें कि जून में टीम इंडिया को इंग्लैंर के दौरे पर जाना है, लेकिन वहां के दौरे पर जाने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ी काउंटी क्रिकेट खेलना चाह रहे हैं, जिससे कि खिलाड़ी वहां के हालात से रु-ब-रु हो सके। इस लिस्ट में चेतेश्वर पुजारा, इंशात शर्मा, अक्षर पटेल, वरूण ऐरोन भी काउंटी क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे।

सरे टीम से खेलने वाले छठे खिलाड़ी विराट

Related image

विराट कोहली काउंटी क्रिकेट में सरे के लिए बल्लेबाजी करते नजर आएंगे। काउंटी क्रिकेट में सरे के लिए खेलने वाले विराट कोहली छठे भारतीय खिलाड़ी बनेंगे। विराट कोहली के पहले भी 5 भारतीय खिलाड़ियों ने काउंटी क्रिकेट में सरे के लिए क्रिकेट खेला है। इसमें पूर्व भारतीय कप्तान अनिल कुंबले, पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान, पूर्व स्पिन गेंदबाज मुरली कार्तिक, हरभजन सिंह और प्रज्ञान ओझा भी शामिल हैं।

अफगानिस्तान के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे

विराट कोहली से पहले ये 5 भारतीय खिलाड़ी भी सरे के लिए खेल चुके है काउंटी क्रिकेट 2

विराट कोहली ने काफी सोच विचार के बाद काउंटी क्रिकेट खेलने का फैसला किया है। आपके बता दें काउंटी क्रिकेट की वजह से कोहली को अफगानिस्तान के साथ होने वाली एकमात्र मैच की टेस्ट सीरीज को मिस करना पड़ेगा। ऐसे में सीओए ने फैसला विराट के ऊपर ही छोड़ा था कि उन्हें कहां खेलना है।

इंग्लैंड दौरे में मिलेगा मदद

विराट कोहली से पहले ये 5 भारतीय खिलाड़ी भी सरे के लिए खेल चुके है काउंटी क्रिकेट 3

विराट ने काउंटी क्रिकेट खेलने का फैसला किया जिसका मक्सद साफ है कि जुलाई में होने वाले इंग्लैंड दौरे से पहले विराट जमकर इंग्लिश कंडीशन के आदी होना चाहते हैं। विराट कोहली अगर पहले से वहां जाकर मैच में खेलेंगे तो भारतीय टीम को इंग्लैंड दौरे में काफी फायदा होगा।

Related posts

Leave a Reply