विराट कोहली अभी बहुत से रिकॉर्ड तोड़ेंगे : स्टीव स्मिथ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली से अपनी प्रतिस्पर्धा पर बोले स्टीव स्मिथ, कहा “अभी वो और रिकॉर्ड तोड़ेंगे” 

विराट कोहली से अपनी प्रतिस्पर्धा पर बोले स्टीव स्मिथ, कहा “अभी वो और रिकॉर्ड तोड़ेंगे”

वर्तमान समय में भारतीय कप्तान विराट कोहली और आस्ट्रेलिया के स्टीवन स्मिथ को लेकर कई तरह की बहस होती है. क्रिकेट के कुछ जानकारों का मानना है, कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट के सबसे अच्छे बल्लेबाज हैं, तो कुछ जानकरों का मानना है, कि ऑस्ट्रेलिया के स्टीवन स्मिथ टेस्ट क्रिकेट के सबसे अच्छे बल्लबाज हैं. इसी बीच खुद स्टीव स्मिथ ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की है.

विराट कोहली अभी बहुत से रिकॉर्ड तोड़ेंगे

विराट कोहली से अपनी प्रतिस्पर्धा पर बोले स्टीव स्मिथ, कहा "अभी वो और रिकॉर्ड तोड़ेंगे" 1

विराट कोहली के बारे में अपनी राय व्यक्त करते हुए स्टीव स्मिथ ने आईएनएस से बात करते हुए कहा, “हाँ, वह बहुत अच्छा बल्लेबाज हैं और ये बात उसके रनों की संख्या भी जाहिर करती है. वह तीनों प्रारूपों में एक अविश्वसनीय खिलाड़ी हैं.

वह पहले से ही काफी रिकॉर्ड तोड़ चुका है और आने वाले समय में भी हम कह सकते हैं कि वह कई रिकॉर्ड तोड़ेंगे. वह रनों के लिए भूखा है और ऐसे खिलाड़ी रन बनाना बंद नहीं करेंगे. हालांकि मैं उम्मीद करूंगा कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रन बनना बन करें, क्योंकि यह हमारी टीम के लिए काफी अच्छा होगा.

एक कप्तान के रूप में, विराट कोहली पहले ही भारत को टेस्ट क्रिकेट में दुनिया में नंबर एक टीम बना चुके हैं. मैंने जो देखा है उसके मुताबिक विराट अपने खिलाड़ियों के लिए मानक निर्धारित करता है. वह फिटनेस के बारे में बहुत जागरूक है और इस तरह की चीजें हैं, जो उनकी अगुवाई में भारतीय टीम अच्छा कर रही है.”

मैं विश्व कप का हिस्सा बनना पसंद करूंगा

स्टीव स्मिथ

स्टीव स्मिथ ने टी-20 विश्व कप खेलने की इच्छा जताते हुए कहा, “मैं टी-20 विश्व कप के लिए अभ्यास कर रहा हूं और अधिक टी 20 क्रिकेट खेलूंगा. मैं विश्व कप का हिस्सा बनना पसंद करूंगा, यह मेरे घर पर है, इसलिए मैं इसके लिए उत्साहित हूं. मैं 2015 विश्व कप जीत में टीम के साथ था और सच कहूं, तो मेरे क्रिकेटिंग करियर का सबसे अद्भुत छह सप्ताह रहे हैं. मैं निश्चित रूप से अपने घर पर एक और विश्व कप जीतना चाहूंगा.”

टिम पेन ने बहुत अच्छा काम किया

विराट कोहली से अपनी प्रतिस्पर्धा पर बोले स्टीव स्मिथ, कहा "अभी वो और रिकॉर्ड तोड़ेंगे" 2

टिम पेन की कप्तानी के बारे में बोलते हुए स्टीव स्मिथ ने कहा, “टिम पेन ने बहुत अच्छा काम किया है. उन्होंने वास्तव में अच्छी तरह से टीम का नेतृत्व किया है. जाहिर तौर पर बीस साल बाद इंग्लैंड में एशेज सीरीज को अपने पास बनाए रखना एक असाधारण प्रयास था और हां उन्होंने टीम को असाधारण रूप से अच्छी तरह से आगे बढ़ाया है.”

Related posts