विराट कोहली सचिन तेंदुलकर का नहीं तोड़ पाएंगे ये रिकॉर्ड- सहवाग

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

OMG! सहवाग ने दिया बड़ा बयान कहा, ‘सचिन का यह रिकॉर्ड कभी नहीं तोड़ पायेगे कोहली’ 

OMG! सहवाग ने दिया बड़ा बयान कहा, ‘सचिन का यह रिकॉर्ड कभी नहीं तोड़ पायेगे कोहली’

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली मौजूदा दौर में रिकॉर्ड किंग बने बैठे हैं। विराट कोहली हर मैच या हर पारी के साथ अपने नाम कोई ना कोई रिकॉर्ड बनाते जा रहे हैं। विराट कोहली के सामने फॉर्मेट कोई भी एक नया कीर्तिमान बनाने का सिलसिला जारी है।

सहवाग के अनुसार विराट कोहली नहीं तोड़ पाएंगे सचिन का ये रिकॉर्ड

विराट कोहली रिकॉर्ड के बादशाह रहे सचिन तेंदुलकर के भी कई रिकॉर्ड एक के बाद एक तोड़ते जा रहे हैं। जिस रफ्तार से विराट कोहली सचिन के रिकॉर्ड की तरफ बढ़ रहे हैं उससे तो आने वाले समय में उनके निशाने पर बहुत कुछ है।

लेकिन भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग मानते हैं कि विराट कोहली सचिन तेंदुलकर का एक रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाएंगे वो है 200 टेस्ट मैच खेलने का रिकॉर्ड….

200 टेस्ट मैच खेलने का रिकॉर्ड कोहली के लिए होगा मुश्किल

वीरेन्द्र सहवाग ने कहा कि हर किसी को अहसास है कि “विराट कोहली सब रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। मैंने कई बार ये भी कहा कि कि वो सभी रिकॉर्ड तोड़ने के लिए हैं।”

“सिर्फ एक रिकॉर्ड है जो मुझे लगता है नहीं टूटेगा वो है 200 टेस्ट मैच का रिकॉर्ड…. सचिन तेंदुलकर ने ये सेट किया है। इसके लिए तो आपको कम से कम 24 साल तक क्रिकेट खेलना होगा।”

कोहली में हैं खास बात

वीरू ने आगे कहा कि “कोहली सभी रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। एक और चीज तो हर कोई कहता है वो है कि कोहली का सामना करने वाले गुणवत्ता वाले गेंदबाजों की कमी। अन्य बल्लेबाज भी तो वहीं गेंदबाजी के खिलाफ खेल रहे हैं लेकिन वो कोई भी रन नहीं बना पा रहे हैं।”

वीरेन्द्र सहवाग ने कहा कि “उनके बारे में कुछ खास बात है, यही कारण है कि वो लगातार रन बना रहे हैं। मैंने तेंदुलकर, गांगुली, लक्ष्मण और द्रविड़ जैसे खिलाड़ियों के साथ खेला। यहां तक कि वे अपने करियर में भी उतार-चढ़ाव कर रहे थे। लेकिन कोहली ने अपने करियर में ऐसा नहीं किया।”

जहीर खान ने दी अपनी प्रतिक्रिया

जहीर खान ने कहा कि “आपके पास गुणवत्ता वाले स्पिन गेंदबाज और तेज गेंदबाज हैं जो आपको नियमित रूप से विकेट दिलाते हैं। इन सभी चीजों ने पिछले कुछ सालों में भारत की सफलता दर में योगदान दिया है। भारतीय टीम भाग्यशाली है कि उनके पास कोहली और रोहित जैसे दो मैच विजेता हैं।”

 

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts

Leave a Reply