विराट कोहली नहीं रोहित के आउट होने पर दिखा विलियम्स का अलग

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : रोहित शर्मा को आउट करने के बाद इस अंदाज में केसरिक विलियम्स ने किया सेलिब्रेट 

वीडियो : रोहित शर्मा को आउट करने के बाद इस अंदाज में केसरिक विलियम्स ने किया सेलिब्रेट

हैदराबाद में भारतीय टीम ने 6 विकेट से जीत दर्ज की जबकि तिरुवनंतपुरम में वेस्टइंडीज की टीम ने 8 विकेट से जीत दज करके सीरीज बराबर कर लिया. अब सीरीज का आखिरी और फ़ाइनल मैच आज मुंबई में खेला जा रहा है. विराट कोहली की जगह केसरिक विलियम्स अब रोहित के आउट होने पर अलग अंदाज में सेलिब्रेट करते दिखे.

विराट कोहली नहीं रोहित के आउट पर विलियम्स का दिखा अलग अंदाज

वीडियो : रोहित शर्मा को आउट करने के बाद इस अंदाज में केसरिक विलियम्स ने किया सेलिब्रेट 1

अब तक इस सीरीज में विराट कोहली और केसरिक विलियम्स के बीच तनातनी देखने को मिली है. लेकिन मुंबई के मैदान पर कुछ अलग अंदाज देखने को मिले. जब भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा शानदार पारी खेल कर आउट हुए. मैच में शानदार बल्लेबाजी कर रहे रोहित शर्मा 71 रन बना कर केसरिक विलियम्स के गेंद पर आउट हो गये.

जिसके बाद केसरिक विलियम्स ने एक बार फिर से अपनी टीम के साथी खिलाड़ियो को देखते हुए अपने मुहं पर अगुंली रख ली. पिछले मैच में जब विराट कोहली आउट हुए थे. उस समय भी विलियम्स ने कुछ ऐसे ही अंदाज में सेलिब्रेट किया था. जो देखने के लायक था.

भारतीय टीम ने की शानदार बल्लेबाजी

विराट कोहली

फाइनल टी20 मैच में किरोन पोलार्ड ने टॉस जीतकर भारतीय टीम को पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. जो बाद में गलत साबित हो रहा है. भारतीय टीम के दोनों सलामी बल्लेबाजो ने बहुत ही शानदार शुरुआत की है. मैच में भारतीय टीम ने 20 ओवर की समाप्ति पर 3 विकेट गंवा कर 240 रन बना लिए हैं.

जहाँ पर रोहित शर्मा ने 71 रन बनाये. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने 70 रन और केएल राहुल ने 91 रन बनाये हैं.  वेस्टइंडीज के गेंदबाजो के पास इन दोनों बल्लेबाजो के शॉट का कोई जवाब नहीं हैं. हालाँकि रिषभ पंत मैच में अपना खाता भी खोल पायें.

सीरीज जीतना चाहेगी भारतीय टीम

वीडियो : रोहित शर्मा को आउट करने के बाद इस अंदाज में केसरिक विलियम्स ने किया सेलिब्रेट 2

इस मैच में जीत दर्ज करके भारतीय टीम सीरीज अपने नाम करना चाहेगी. जिसके बाद इन दोनों टीमों के बीच एकदिवसीय सीरीज खेली जानी है. जो चेन्नई के मैदान पर 15 दिसंबर से शुरू होने वाली है. उस सीरीज में मयंक अग्रवाल और केदार जाधव भी भारतीय टीम से जुड़ कर उसे और मजबूत बना देंगे.

Related posts