भारत बनाम वेस्टइंडीज में विराट कोहली ने ऐसे जीता दिल, देखिए वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत बनाम वेस्टइंडीज दूसरे टेस्ट के दौरान विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा कैरेबियन भी हुए फैन 

भारत बनाम वेस्टइंडीज दूसरे टेस्ट के दौरान विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा कैरेबियन भी हुए फैन

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच की शुरुआत हो गयी है. जमैका के सबीना पार्क में वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. भारत ने सीरीज के पहले  मैच को अपने नाम किया था. भारत ने इस मैच के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया वहीं वेस्टइंडीज ने रहकीम कॉर्नवाल जहमर हैमिल्टन को मौका दिया. इस मैच में एक बार फिर विराट ने मैदान के ऊपर और मैदान के बाहर अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है देखें यह वीडियो.

विराट कोहली ने जीता सबका दिल

भारत बनाम वेस्टइंडीज दूसरे टेस्ट के दौरान विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा कैरेबियन भी हुए फैन 1

भारत के कप्तान विराट कोहली शुक्रवार को जमैका के सबीना पार्क में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन, मैदान पर और उसके बाद दोनों जगह उन्होंने शानदार प्रदर्शन दिया था.

मैदान पर उन्होंने अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन दिखाया था जिसमे उन्होंने 163 गेंदों की मदद से 76 रन बनाए थे. इस पारी में 4 चौके भी शामिल हैं. यह तो रहा उनका मैदान पर प्रदर्शन, अब मैदान से निकल कर उन्होंने अपने प्रशंसकों का भी दिल जीत लिया.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर लिखा, विराट सिर्फ विराट हैं

 

भारत बनाम वेस्टइंडीज मुकाबला

भारत बनाम वेस्टइंडीज

कोहली के 76 और सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की अर्धशतकीय पारी की बदौलत भारत ने अपने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे मैच में वेस्टइंडीज पर मामूली बढ़त हासिल करने के लिए दिन 1 पर 264/5 तक पहुंचने में मदद की.

इसके बाद कोहली ने पहले टेस्ट शतकीय पारी के साथ अजिंक्य रहाणे (24) के साथ चौथे विकेट के लिए 19 ओवरों में 49 रन की साझेदारी की, क्योंकि दूसरे सत्र में भारत ने स्कोरिंग रेट बढ़ाया, जिसमें 29 ओवरों में 85 रन जोड़े गए हैं.

स्टंप्स के समय, ऋषभ पंत और हनुमा विहारी क्रमश: 27 और 42 के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे, जिसमें छठे विकेट के लिए 17.5 ओवर में 62 रन बने. बहुत कुछ इस बात पर निर्भर करेगा कि भारत दूसरे दिन कितनी देर टिक कर एक शानदार पारी खड़ा कर सकता है.

Related posts