विराट कोहली को एक नन्ही फैन ने पुकारा कोहली चाचू, कोहली ने पास जाकर किया ऐसा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

AUSvsIND- वीडियो: विराट कोहली को एक नन्ही फैन ने पुकारा कोहली चाचू, विराट ने ऐसा कर जीत लिया दिल 

AUSvsIND- वीडियो: विराट कोहली को एक नन्ही फैन ने पुकारा कोहली चाचू, विराट ने ऐसा कर जीत लिया दिल
Image Credit : Getty Images

ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया का सामना कर रही है। इस टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है जहां भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 443 रन पर 7 विकेट के नुकसान पर पारी घोषित की, इस दौरान हिटमैन रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा के अलावा विराट कोहली ने अपने बल्लेबाजी से मेजबान टीम को दबाव में डाल दिया।

विराट कोहली ने खेली मेलबर्न टेस्ट में 82 रनों की पारी

भारतीय टीम के लिए पहली पारी में जहां चेतेश्वर पुजारा ने शानदार शतक जमाते हुए 106 रन बनाए, तो वहीं भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी 82 रनों की अहम पारी खेली।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पर इस दौरे पर हर किसी की नजरें लगी हुई है और पहले टेस्ट में नाकामी के बाद विराट कोहली ने पर्थ टेस्ट में शतक जड़ा था। जिसके बाद ये एक और बड़ी पारी खेली।

विराट कोहली भी अपने फैंस के प्रति हमेशा दिखाते हैं रूझान

भारतीय क्रिकेट के मौजूदा दौर के सबसे बड़े बल्लेबाज विराट कोहली की बल्लेबाजी का हर कोई कायल है। इस विश्व क्रिकेट में उनके फैंस की तादाद बहुत ही ज्यादा है जो विराट कोहली को बहुत ही चाहते हैं।

विराट कोहली की फैंस फॉलोइंग में छोटे बच्चों से लेकर बड़े से बड़े फैंस भी मौजूद हैं। विराट कोहली भी अपने फैंस को निराश नहीं करते हैं और उनके लिए अपना रूझान जरूर दिखाते हैं।

ऑस्ट्रेलिया में एक नन्ही बच्ची ने विराट को पुकारा कोहली चाचू

इसी तरह से ऑस्ट्रेलिया में भी विराट कोहली के फैंस देखने को मिल रहे हैं और विराट कोहली हैं कि उनको निराश नहीं कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया में ऐसे ही एक अभ्यास सत्र के दौरान विराट कोहली के इंतजार में बस में बैठने के दौरान कुछ पैंस बैठे थे।

https://www.instagram.com/p/BrzdeoaAe0r/?utm_source=ig_embed

जैसे ही वहां से विराट कोहली गुजरे तो उन फैंस में एक छोटी बच्ची निकली और विराट कोहली को कोहली चाचू कहकर बुलाने लगी। विराट कोहली ने बच्ची की अपने लिए आवाज को सुनने के बाद उसे निराश नहीं किया और उस बच्ची के पास पहुंचे और ऑटोग्राफ दिया।  एक बार फिर से कोहली ने अपने इस अंदाज से दिल जीत लिया।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts