विराट कोहली की नई चोट का खुलासा, वेस्टइंडीज सीरीज से भी हो सकते हैं बाहर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली फिर हुए चोटिल, वेस्टइंडीज सीरीज से भी बैठ सकते हैं बाहर 

विराट कोहली फिर हुए चोटिल, वेस्टइंडीज सीरीज से भी बैठ सकते हैं बाहर

भारतीय चयनकर्ता विराट कोहली की चोट की वजह से वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए टीम की घोषणा में देरी कर रहे हैं। टीम को 4 अक्टूबर से 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट खेलना है। इसके लिए टीम की घोषणा पहले 26 सितंबर को होने वाली थी लेकिन यह टलती ही जा रही है।

चोटिल हैं विराट कोहली

विराट कोहली

इंग्लैंड दौरे पर विराट पीठ की चोट से जूझते दिखे थे लेकिन अब पता चला है कि उनके कलाई में भी चोट थी। चयनकर्ता नेशनल क्रिकेट एकेडमी से उनकी चोट पर रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद ही वेस्टइंडीज सीरीज के लिए टीम का ऐलान किया जाएगा। टाइम्स ऑफ़ इंडिया के अनुसार इसके बारे में बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा

“विराट की कलाई में चोट है। उनका टेस्ट हो गया है और अब चयनकर्ता नेशनल क्रिकेट एकेडमी से रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। इस बात का पता नहीं चला कि कलाई में चोट कैसे लगी। हो सकता है इंग्लैंड दौरे पर लगी हो या प्रैक्टिस के दौरान भी लग सकती है।”

बुमराह और भुवी को भी मिल सकता है आराम

विराट कोहली फिर हुए चोटिल, वेस्टइंडीज सीरीज से भी बैठ सकते हैं बाहर 1

टाइम्स ऑफ़ इंडिया के मुताबिक भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार को भी आराम दिया जा सकता है। चोट से वापसी कर रहे भुवी ने एशिया कप में अच्छी गेंदबाजी की है और उनके आगे की सीरीज को ध्यान में रखते हुए आराम दिया जा सकता है।

जसप्रीत बुमराह ने भी इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में चोट से वापसी की थी और उनके बाद लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं। एशिया कप यूएई की गर्मी ने उन्होंने लगातार गेंदबाजी की है।

फिट हो चुके हैं अश्विन

विराट कोहली फिर हुए चोटिल, वेस्टइंडीज सीरीज से भी बैठ सकते हैं बाहर 2

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन अपनी कमर की चोट से पूरी तरह फिट हो चुके हैं। इंग्लैंड सीरीज के दौरान उनके कमर में परेशानी हुई थी। इसी वजह से वह ओवल में हुए अंतिम टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे। आब वेस्टइंडीज के खिलाफ वापसी को पूरी तरह तैयार हैं।

Related posts

Leave a Reply