INDvsSA- नेट प्रैक्टिस में दिखा कोहली का विराट रूप, बल्लेबाजी देख उड़ जाएंगे दक्षिण अफ्रीका टीम के होश, देखें वीडियो 1

टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर एक बार फिर से बुलंद हौंसलों के साथ पहुंची है। भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका की सरजमीं पर अब तक कोई भी टेस्ट सीरीज को अपने नाम नहीं कर सकी है। ऐसे में इस बार टीम से काफी उम्मीदें की जा रही है। इसी सपने के साथ टीम दक्षिण अफ्रीका में जोरदार तैयारी कर रही है।

भारत को है दक्षिण अफ्रीका में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

भारत को दक्षिण अफ्रीका में पिछले 29 साल में एक बार भी टेस्ट सीरीज जीतने में कामबायी हाथ नहीं लगी है। जिसके बाद इस बार टीम इंडिया के संतुलन को देखते हुए तो माना जा रहा है कि ये हार का सिलसिला टूट जाएगा।

INDvsSA- नेट प्रैक्टिस में दिखा कोहली का विराट रूप, बल्लेबाजी देख उड़ जाएंगे दक्षिण अफ्रीका टीम के होश, देखें वीडियो 2

26 दिसंबर से शुरू होने जा रही 3 मैचों की टेस्ट सीरीज को लेकर टीम इंडिया मैदान में जमकर पसीना बहा रही है। विराट कोहली की कप्तानी में जिस तरह से टीम जुटी हुई है, उससे तो भारत के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

नेट प्रैक्टिस में दिख रहा है विराट कोहली का अलग अंदाज

सबसे खास और सबसे बेहतरीन नजारा तो कप्तान विराट कोहली को देखकर नजर आ रहा है। दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से पहले कप्तानी को लेकर उपजे विवाद को पीछे छोड़ते हुए विराट कोहली नेट प्रैक्टिस में अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं, जिनके शॉट्स देखते ही बनते हैं।

विराट कोहली की बल्लेबाजी का वीडियो बीसीसीआई ने ट्वीटर पर शेयर किया है। इस वीडियों को देखने के बाद तो मेजबान दक्षिण अफ्रीका की टीम के होश तक उड़ जाएंगे। जहां विराट कोहली पूरे लय में दिख रहे हैं, और दनादन शॉट्स खेल रहे हैं।

राहुल द्रविड़ भी कर रहे हैं भरपूर सपोर्ट

विराट कोहली जब बल्लेबाजी के लिए आए तो कोच राहुल द्रविड़ को भी उन्हें टिप्स देते हुए देखा गया है। कोहली पूरे आत्मविश्वास के साथ गेंदबाजों का सामना कर रहे हैं। राहुल द्रविड़ का पूरा सपोर्ट मिलने से उनका ये आत्मविश्वास और भी ज्यादा बढ़ता दिख रहा है।

INDvsSA- नेट प्रैक्टिस में दिखा कोहली का विराट रूप, बल्लेबाजी देख उड़ जाएंगे दक्षिण अफ्रीका टीम के होश, देखें वीडियो 3

ट्रेनिंग सेशन में कोहली के अलावा भारतीय टीम के दूसरे खिलाड़ी भी जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। माना जा रहा है कि भारतीय टीम की इस जोश के साथ हो रही प्रैक्टिस को देखते हुए तो उनका इस बार सीरीज में अच्छा प्रदर्शन देखने को मिल सकता है।