विराट कोहली ने शिखर धवन और रोहित शर्मा की विफलता को लेकर कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC19- वार्मअप मैचों में रोहित शर्मा और शिखर धवन की नाकामी के बाद ये क्या कह गए कप्तान विराट कोहली 

CWC19- वार्मअप मैचों में रोहित शर्मा और शिखर धवन की नाकामी के बाद ये क्या कह गए कप्तान विराट कोहली

विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम को आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के लिए भारतीय टीम अपने जबरदस्त संतुलन के के साथ विश्व विजेता बनने को तैयार है।

भारतीय टीम ने वार्म अप मैचों के साथ की तैयारी

इसी अभियान से पहले भारतीय टीम ने इंग्लिश कंडिशन का आदि होने के लिए दो वार्म अप मैच खेले। इन मैचों में भारतीय टीम को जहां न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा, तो वहीं भारत ने दूसरे मैच में बांग्लादेश पर आसान जीत हासिल की।

CWC19- वार्मअप मैचों में रोहित शर्मा और शिखर धवन की नाकामी के बाद ये क्या कह गए कप्तान विराट कोहली 1

वार्म अप मैचों के साथ ही भारतीय टीम की तैयारी देखने को मिली। जहां से भारतीय टीम को विश्व कप में 5 जून होने वाले अपने अभियान की शुरुआत को एक राह मिली है।

दोनों ही वार्म अप मैचों में रोहित-धवन की जोड़ी रही नाकाम

वार्म अप मैच का मतलब ही टीम की तैयारी का जायजा लेना है लेकिन यहां भारतीय टीम मैनेजमेंट और कप्तान विराट कोहली को एक बात ने टेंशन में डाल दिया है और वो है सलामी जोड़ी रोहित शर्मा और शिखर धवन का प्रदर्शन…

CWC19- वार्मअप मैचों में रोहित शर्मा और शिखर धवन की नाकामी के बाद ये क्या कह गए कप्तान विराट कोहली 2

विश्व क्रिकेट में मौजूदा दौर की सबसे खतरनाक सलामी जोड़ी में से एक शिखर धवन और रोहित शर्मा का बल्ला दोनों ही वार्म अप मैचों में खामोश रहा। भारतीय टीम की बल्लेबाजी की सबसे मजबूत कड़ी इन दोनों बल्लेबाजों की विफलता ने चिंता में जरूर डाल दिया है।

विराट कोहली ने धवन-रोहित पर जताया भरोसा

जहां शिखर धवन ने अब तक खेले दोनों मैचों में 2 और 1 रन का स्कोर किया है वहीं रोहित शर्मा ने 2 और 19 रन का स्कोर बनाया है। ऐसे में साफ दिख रहा है कि दोनों ही बल्लेबाज लय में नहीं दिखे हैं।

CWC19- वार्मअप मैचों में रोहित शर्मा और शिखर धवन की नाकामी के बाद ये क्या कह गए कप्तान विराट कोहली 3

लेकिन वहीं भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली रोहित-धवन की खराब बल्लेबाजी के बाद भी विश्वास से भरे हैं। कोहली ने दोनों पर भरोसा जताते हुए कहा कि

हमारे सामने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो मैचों में दो अच्छी चुनौतियां रही। शिखर और रोहित क्वालिटी खिलाड़ी हैं वो आईसीसी इवेंट में स्टार बनते हैं। मैं समझता हूं कि अगर इस फॉर्मेट में खिलाड़ी सही नहीं रहे हैं, लेकिन मुझे खुशी है कि  हमने इन दो मैचों में क्या हासिल किया।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts