विराट के हैं पाकिस्तान फैन्स, पीएसएल - 4 में चाहते हैं उन्हें देखना

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान में बढ़ी विराट की मांग, PSL 2019 में खेलते नजर आयेंगे विराट कोहली! 

पाकिस्तान में बढ़ी विराट की मांग, PSL 2019 में खेलते नजर आयेंगे विराट कोहली!

पाकिस्तान में 22 फरवरी से पाकिस्तान सुपर लीग का आरंभ हुआ था, जिसका अंत कल रात फाइनल में इस्लामाबाद की जीत के साथ हुआ. पाकिस्तान ने आईपीएल की तर्ज़ पर ही इसका आरंभ किया. दुनिया के कुछ अन्तराष्ट्रीय खिलाड़ी इस सीरीज में शामिल हैं. फिर भी वह दर्शकों को आकर्षित नहीं कर पा रहे हैं.

अगले सीजन में शामिल हो विराट

पाकिस्तान में बढ़ी विराट की मांग, PSL 2019 में खेलते नजर आयेंगे विराट कोहली! 1

साथ ही कई दिग्गज खिलाड़ियों ने इस सीरीज से दूरी बनाई हुई है. इसमें कराची, लाहौर, पेशावर, क्‍वेटा, इस्‍लामाबाद  और मुल्‍तान की फ्रेंचाइजी ने टीमें उतरी हैं. इसके सभी मैचों में दर्शकों की कमी देखी जा रही है. इसमें सबसे बड़ी बात यह है कि पाकिस्तान की लीग में भी लोग विराट को याद कर रहे है. साथ ही पकिस्तान सुपर लीग के अगले सीजन में अनुष्का के साथ विराट को देखने की उम्मीद कर रहे हैं.

पाकिस्तान में बढ़ी विराट की मांग, PSL 2019 में खेलते नजर आयेंगे विराट कोहली! 2

यह तस्वीर इस बात का सबूत है कि विराट के फैन सिर्फ भारत या विदेश में ही नहीं हैं बल्कि पाकिस्तान में भी फैले हुए हैं.

कम समय में हासिल की सफलता 

पाकिस्तान में बढ़ी विराट की मांग, PSL 2019 में खेलते नजर आयेंगे विराट कोहली! 3

बात करे विराट की तो वह भारतीय टीम के कप्तान और बहुत ही शानदार खिलाड़ी हैं. बहुत कम समय में विराट ने बहुत ज्यादा सफलता प्राप्त कर ली है. साथ ही उन्होंने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. अनुष्का शर्मा से शादी के बाद से वह मुंबई में रहने लगे हैं.

मुंबई में मना रहे हैं छुट्टियां 

पाकिस्तान में बढ़ी विराट की मांग, PSL 2019 में खेलते नजर आयेंगे विराट कोहली! 4

साथ ही उन्हें हाल ही में हुई निदहास ट्राफी में आराम दिया गया था. उनके साथ-साथ टीम के कई दिग्गज खिलाड़ियों को भी आराम दिया गया. कोहली ने अपनी छुट्टियां पत्नी अनुष्का के साथ मुंबई में ही मनाई. साथ ही कुछ समय अपनी फिटनेस को भी दिया.

दुनिया भर में हैं विराट के दीवाने 

पाकिस्तान में बढ़ी विराट की मांग, PSL 2019 में खेलते नजर आयेंगे विराट कोहली! 5

विराट के फैन्स की बात करें, तो वह उनके जीवन की छोटी सी बात जानने के लिए भी उत्साहित रहते हैं. इसी के साथ विराट भी अपनी ज्यादातर चीज़े सोशल मीडिया साइट्स के जरिये अपने फैन्स के साथ शेयर करते हैं. विराट के फैन्स सिर्फ उनके क्रिकेट खेलने के अंदाज पर ही नहीं बल्कि उनके लुक्स पर भी मरते हैं.

अभी तक हमें नहीं पता था कि विराट इतने पसंदीदा खिलाड़ी बन गए हैं, कि उन्हें पाकिस्तान के लोग भी खासा पसंद कर रहे हैं. यह बात विराट की तारीफ-ए-काबिल है. उन्होंने इतने कम समय में इतनी प्रशंसा हासिल कर ली है जो शायद ही किसी को मिली होगी.

Related posts

Leave a Reply