विराट ने दिल्ली वनडे में टॉस के दौरान बताया, किस प्लेइंग 11 के साथ खेलेंगे विश्व कप

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

विराट ने दिल्ली वनडे में टॉस के दौरान किया विश्वकप के लिए भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन का खुलासा, ये 11 खिलाड़ी होंगे हिस्सा 

विराट ने दिल्ली वनडे में टॉस के दौरान किया विश्वकप के लिए भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन का खुलासा, ये 11 खिलाड़ी होंगे हिस्सा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का पांचवा और निर्णायक वनडे मैच बुधवार 13 मार्च को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला गया था. इस मैच को ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते 35  रन से जीत लिया और इस मैच को जीतने के साथ ही पांच मैचों की इस वनडे सीरीज को 3-2 के अंतर से जीत लिया था.

इस प्रकार थी दिल्ली वनडे के लिए भारतीय टीम 

रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केदार जाधव, विजय शंकर, रविन्द्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह

आपकों बता दें, कि इस मैच में भारतीय टीम ने दो बदलाव किये थे. भारत की टीम में रविन्द्र जडेजा और मोहम्मद शमी की वापसी हुई है. वहीं युजवेंद्र चहल और केएल राहुल को टीम से बाहर किया गया था.

कोहली ने कहा, इसी तरह की प्लेइंग इलेवन के साथ खेलेंगे विश्व कप

बता दें, कि दिल्ली वनडे के टॉस के दौरान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक बहुत महत्वपूर्ण बात कही थी. उन्होंने कहा था, कि हमारी प्लेइंग इलेवन जो आज खेल रही है, उसी तरह कॉम्बिनेशन विश्व कप 2019 में भी खेलेगा.

टॉस के वक्त भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा, “हम आज जिस संयोजन से खेलने जा रहे हैं, वह संयोजन उसी तरह का है, जैसा कि हम शायद विश्व कप में खेलने जा रहे हैं. यह टीम हमारी संतुलित हैं और यही संतुलन के साथ हम विश्व कप 2019 में उतर सकते हैं.”

इस संयोजन के बावजूद तीसरे वनडे में मिली हार 

बता दें, कि भारतीय टीम को इस संयोजन के साथ भी एक शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेलते हुए निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 272 रन का एक सम्मानजनक स्कोर बनाया था.

जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम निर्धारित 50 ओवर में 237 रन पर आउट हो गई और इस मैच को ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 35 रन से जीत लिया.

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts