चोट की वजह से मैदान छोड़ पवेलियन लौट गये थे विराट कोहली, अब दुसरे मैच से पहले बताया होंगे टीम का हिस्सा या करेंगे आराम | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

चोट की वजह से मैदान छोड़ पवेलियन लौट गये थे विराट कोहली, अब दुसरे मैच से पहले बताया होंगे टीम का हिस्सा या करेंगे आराम 

चोट की वजह से मैदान छोड़ पवेलियन लौट गये थे विराट कोहली, अब दुसरे मैच से पहले बताया होंगे टीम का हिस्सा या करेंगे आराम

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचौ ंकी सीरीज का पहला मुकाबला कल,यानि 18 फरवरी को जोहान्सबर्ग में खेला गया। हो चुके इस रोमाचक मुकाबले में टीम इण्डिया ने शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाते हुए मेजबान साउथ अफ्रीका को 28 रनोें से मात दे दी। इसी के साथ टीम इण्डिया 1-0 से सीरीज में बढ़त भी बना ली।

जब 14वें ओवर के दौरान कोहली को जाना पड़ा पवेलियन

मैच के दौरान उस वक्त टीम इण्डिया के लिए बुरी खबर सामने आयी,जब साउथ अफ्रीका के 14वें ओवर के दौरान कप्तान विराट कोहली को कुछ तकलीफ हुए।ऐसे में उन्हें मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा। हालांकि ऐसी अपडेट आ रही है कि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं लगी है।

हो सकता था गंभीर चोटिल

अपनी चोट के बारे में बात करते हुए विराट कोहली ने कहा कि, “मैच के दौरान मुझे चोट उस वक्त लगी,जब मैं एक रन ले रहा था।इसी बीच मुझे कूल्हे में चोट लग गयी। लेकिन यह अच्छी बात रही कि मुझे कोई हैमस्ट्रिगं नहीं हुय़ी। इसलिये मैं मांसपेशियों में खिंचाव से बचने के लिये मैदान से चला गया था।”

मैदान छोड़ चला गया पवेलियन

अपनी बात को जारी रखते हुए कोहली ने कहा कि, “जब मैच के दौरान मुझे पहली बार दिक्कत महसूस हुआ तो मैने पहले झुककर देखा कि मुझे कितनी ज्यादा दिक्कते है। लेकिन बाद मै मैने महसूस किया कि इससे परेशानी बढ़ सकती है। ऐसे में बगैर समय गँवाये मैदान छोड़कर बाहर चला जाना उचित समझा।”

दूसरे टी20 के लिए रहेगे पूरी तरह फिट

हालांकि क्रिकेट प्रशंसको के लिए ये राहत की बात है कि विराट कोहली अब पूरी तरह से फीट है और 21 तारीख को खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच के मुकाबले में टीम इण्डिया की बागडोर संभालते हुए नजर आएंगे।

 

Related posts

प्रातिक्रिया दे