शिखर धवन के जन्मदिन पर वीरेंद्र सहवाग ने यह कैसी सलाह दे डाली भारतीय टीम के गब्बर को | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शिखर धवन के जन्मदिन पर वीरेंद्र सहवाग ने यह कैसी सलाह दे डाली भारतीय टीम के गब्बर को 

शिखर धवन के जन्मदिन पर वीरेंद्र सहवाग ने यह कैसी सलाह दे डाली भारतीय टीम के गब्बर को

आज भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का जन्मदिन हैं. सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का जन्म दिसम्बर 5, 1985 को दिल्ली में हुआ था. शिखर धवन आज 31 वर्ष के हो गये हैं.

शिखर धवन के जन्मदिन पर वीरेंद्र सहवाग ने यह कैसी सलाह दे डाली भारतीय टीम के गब्बर को 1

पिछले 6 वर्षो से शिखर धवन भारतीय टीम के मजबूत स्तंभ बन चुके हैं. धवन ने साल 2010 में टीम इंडिया के लिए अपना डेब्यू मैच खेला था. तब विशाखापत्तनम में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध शिखर धवन ने अपना सबसे पहला एकदिवसीय मैच खेला था.

यह भी पढ़े : खराब खेल पर ट्विटर पर धवन के खिलाफ संदेशों की बौछार

साल 2013 में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध मोहाली टेस्ट में उनका डेब्यू टेस्ट भला कौन भूल सकता हैं. शिखर धवन ने तब अपने पहले टेस्ट में आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए धुआंधार अंदाज़ में 187 रन बना डाले थे. यही नहीं साल 2013 में देश को चैंपियन ट्राफी जीतने में भी धवन का बहुत बड़ा योगदान था.

शिखर धवन के जन्मदिन पर भारतीय टीम के पूर्व आक्रामक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी अपने ही अंदाज़ में गब्बर के नाम से मशहुर शिखर धवन को ट्वीट करके जन्मदिन की बधाई दी.

वीरू ने ट्वीट करते हुए लिखा, कि-

”मैं ऐसी आशा करता हूँ, कि आप जब भी देश के लिए बल्लेबाजी करने आये तब कम से कम दो घंटे पिच पर नागिन डांस करे और भूमि पूजन ड्रेसिंग रूम में ही करके आए.”

शिखर धवन काफी समय से चोट के चलते, टीम इंडिया से बाहर है और वापसी के लिए घरेलू क्रिकेट खेल रहे है, हम उम्मीद करते है, कि धवन आगामी वनडे सीरीज में टीम इंडिया के लिए बल्लेबाज़ी की शुरुआत करते हुए नज़र आए.

Related posts