वीरेन्द्र सहवाग कमेंट्री धोनी श्री लंका टी20 मनीष पांडे रनिंग

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सहवाग ने कमेंट्री करते हुए धोनी का उड़ाया मजाक, कह गये कुछ ऐसा सुनकर आयेगा धोनी और उनके प्रसंशको को गुस्सा 

सहवाग ने कमेंट्री करते हुए धोनी का उड़ाया मजाक, कह गये कुछ ऐसा सुनकर आयेगा धोनी और उनके प्रसंशको को गुस्सा

भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग की लोकप्रियता आज भी कायम है. वीरू इन दिनों अपने प्रशंसकों के बीच अपनी हाजिरजवाबी और कमेंट्री से दिल जीतते हैं. भारत और श्रीलंका के बीच चल रही सीरीज में वीरेन्द्र सहवाग एक स्पोर्ट्स चैनल के लिए कमेन्ट्री कर रहे हैं.

जहां वह अपनी मजेदार कमेंट्री से न केवल दर्शकों को मैच का हाल बताते हैं, बल्कि लोगों को गुदगुदाते भी हैं. ऐसे ही कुछ पहले टी20 मैच के दौरान देखा गया, जब उन्होंने धोनी को कह दिया कि धोनी तो आज डीजल पी कर खेल रहे हैं. इसके बाद कमेंट्रीबॉक्स हंसी के ठहाकों से गूंज गया.

कोहली है पेट्रोल से चलने वाली कार जबकि..-

सहवाग ने कमेंट्री करते हुए धोनी का उड़ाया मजाक, कह गये कुछ ऐसा सुनकर आयेगा धोनी और उनके प्रसंशको को गुस्सा 1

दरअसल धोनी ने यहां बराबती स्टेडियम में खेले गए मैच में श्रीलंका के खिलाफ नाबाद 39 रनों का पारी खेल टीम को 180 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर प्रदान किया. भारत ने इस मैच में 93 रनों से जीत दर्ज की. धोनी ने 22 गेंदों में 39 रनों की तूफानी पारी खेली. उन्होंने मनीष पांडे (32 नाबाद) के साथ चौथे विकेट के लिए 68 रनों की पारी खेली. दोनों अंत तक नाबाद रहे.

एक तरफ धोनी रन कूट रहे थे तो दूसरी ओर मनीष पांडे. धोनी कभी रन ले रहे थे तो कभी लंबा शॉट. इसे देख कमेंट्री कर रहे सहवाग ने 19 वें ओवर की तीसरी गेंद पर वीरेंद्र सहवाग ने धोनी की तारीफ करते हुए उनकी तुलना विंटेज कार से करते हुए कहा कि “विराट कोहली की कार पेट्रोल से चलती है और ये विंटेज कार है जो डीजल से चलती है.“

लिया तेज रन तो कहा, आज डीजल पी कर आए हैं-

सहवाग ने कमेंट्री करते हुए धोनी का उड़ाया मजाक, कह गये कुछ ऐसा सुनकर आयेगा धोनी और उनके प्रसंशको को गुस्सा 2

 

धोनी के रन लेने की स्‍पीड देखकर सहवाग ने कहा कि लगता है डीजल पीकर आए हैं. इस पर साथी कमेंटेटर सबा करीम ने कहा धोनी के खेलने का अंदाज शानदार है उनके बल्‍ले से जब गेंद निकलती है तो मजा आ जाता है और सबसे खास बात नंबर 4 पर बल्‍लेबॉजी करते हुए उनका स्‍ट्राइक रेट भी शानदार रहता है.

चौथे नंबर पर खेलने की किया तारीफ़-

सहवाग ने कमेंट्री करते हुए धोनी का उड़ाया मजाक, कह गये कुछ ऐसा सुनकर आयेगा धोनी और उनके प्रसंशको को गुस्सा 3

धोनी के स्‍ट्राइक रन रेट की बात चली तो सहवाग ने कहा कि मैं पिछले 2 साल से कहता आ रहा हूं कि चाहे वनडे हो या फिर टी 20 धोनी के लिए नंबर 4 की पोजिशन बेस्‍ट है,इस नंबर पर खेलेते हुए उनका स्‍ट्राइक रेट हमेशा शानदार रहता आया है. धोनी जानते हैं कि उनको अपनी पारी को कैसे आगे ले जाना है.

Related posts

Leave a Reply