/

रवि शास्त्री ने की हार्दिक पंड्या की तारीफ़ तो सहवाग ने पूरी तरह नकारते हुए कही ये बात

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में हार्दिक पांड्या ने गेंद और बल्ले दोनों से धमाकेदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने सीरीज में 55.50 के औसत से 222 रन बनाए और 6 विकेट भी झटके. इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द सीरीज चुना गया. उनके इस प्रदर्शन की चारो ओर प्रसंशा हो रही है. खुद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई सीरीज की बड़ी खोज बताया है तो  हेड कोच रवि शास्त्री ने तो हार्दिक पांड्या की तुलना युवराज सिंह से की है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

हार्दिक की प्रसंशा में तारीफों के पुल बाँधने में अगला नंबर है भारत के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग की. वीरेन्द्र सहवाग ने हार्दिक के प्रदर्शन की जम कर तारीफ़ की. यहाँ तक उन्होंने हार्दिक को भारटीय टीम और भारत का अगला क्रिकेट सुपर स्टार बता दिया.

ख़त्म होगी भारत की लम्बी खोज-

रवि शास्त्री ने की हार्दिक पंड्या की तारीफ़ तो सहवाग ने पूरी तरह नकारते हुए कही ये बात 1

वीरेन्द्र सहवाग हार्दिक के प्रदर्शन से बहुत खुश हैं. उन्होंने इंडिया टीवी के शो, ‘क्रिकेट की बात’ शो पर बोलते हुए, सहवाग ने कहा, “मैं हार्दिक पंड्या के प्रदर्शन से बहुत प्रभावित हूं. उन्होंने पिछले मैच को छोड़कर हर मैच में 10 ओवरों का अपना कोटा पूरा किया है … जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की और पूरी श्रृंखला में बल्लेबाज़ी की वह सराहनीय है. अगर वह भविष्य में ऐसा ही प्रदर्शन करना जारी रखता है, तो मुझे लगता है कि भारत की ऑल राउंडर की खोज समाप्त होगी. मुझे लगता है कि वह टीम इंडिया के आगामी सुपरस्टार हैं. “

रवि शास्त्री के बयानों से सहवाग नही हैं सहमत-

रवि शास्त्री ने की हार्दिक पंड्या की तारीफ़ तो सहवाग ने पूरी तरह नकारते हुए कही ये बात 2

सहवाग ने कहा कि भले ही हार्दिक बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा है मगर अभी उसकी किसी दिग्गज खिलाड़ी से तुलना करना जल्दबाजी है, क्योंकि अभी उसने कदम रखा है. लेकिन वो ऐसा ही प्रदर्शन जारी रखता है तो कई रिकॉर्ड तोड़ देगा. गौरतलब है कि रवि शास्त्री ने हार्दिक की तुलना युवराज से की थी.

 

उन्होंने कहा, “हार्दिक खतरनाक खिलाड़ी हैं . वो हिटिंग के फन में माहिर हैं खासकर स्पिनरों को वो बखूबी खेलते हैं. मैने उनकी तरह स्पिनरों को खेलने वाले खिलाड़ी नहीं देखे. युवराज सिंह अपने करियर के सबसे अच्छे दौर में ऐसे ही थे. हार्दिक दुनिया के किसी भी मैदान पर चौके-छक्के लगा सकते हैं.”

युवराज के बाद कारनामा करने वाले दूसरे बल्लेबाज-

रवि शास्त्री ने की हार्दिक पंड्या की तारीफ़ तो सहवाग ने पूरी तरह नकारते हुए कही ये बात 3

आपको बता दें हार्दिक पंड्या,  युवराज सिंह के बाद पहले ऐसे भारतीय खिलाड़ी हैं, जिसने एक वनडे सीरीज में 200 से ज्यादा रन और 5 से ज्यादा विकेट लिए हैं। साल 2008 में युवराज सिंह ने इंग्लैंड के खिलाफ ये कारनामा किया था.