वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया पीके फ़िल्म का पोस्टर, इस अंदाज़ में की लोगों से अपील 1

भारतीय टीम के पूर्व आतिशी सलामी बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग रिटायरमेंट के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने ट्वीट्स और अपनी कमेंट्री के ज़रिए फैंस का मनोरंजन करते हैं. एक बार फिर वीरेंद्र सहवाग ने कुछ ऐसा ही करने की कोशिश की है.

फिर सुर्खियों में छाए वीरेंद्र सहवाग

इस समय जब पूरा देश कोरोनावायरस के खिलाफ जंग लड़ रहा है तो वीरेंद्र सहवाग भी अपनी सोशल मीडिया एक्टिविटी से फैंस को जागरूक कर रहे हैं. हाल ही में वीरेंद्र सहवाग ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक मज़ेदार मीम शेयर किया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

वीरेंद्र सहवाग

इसके साथ ही वीरेंद्र सहवाग ने फैंस से अपील भी की है और कहा है कि, ‘जब तक कोरोना अपने घर वापस नहीं जाता है, तब तक आप लोग अपने घरों में रहिए, वैक्सीन लें और डबल मास्क पहनें.

कोरोना के चलते स्थगित हुआ आईपीएल 2021

वीरेंद्र सहवाग

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 अपने पूरे उफान पर था लेकिन कुछ टीम के खिलाड़ियों के बबल के अंदर कोरोना संक्रमित पाए जाने के कारण इसे फिलहाल स्थगित कर दिया गया है. आईपीएल स्थगित होने पर वीरेंद्र सहवाग समेत कई खिलाड़ी पहले ही निराशा जता चुके हैं.

सोशल मीडिया पर हमेशा ऐक्टिव रहने वाले वीरेंद्र सहवाग ने एक तरह से अपने इस पोस्ट के जरिए लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ उनके तनाव को भी कम करने की कोशिश की है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं वीरू

वीरेंद्र सहवाग

सोशल मीडिया पर जब भी किसी बड़े मुद्दे पर अपनी राय देनी होती है वीरेंद्र सहवाग सबसे आगे रहते हैं. आईपीएल (IPL) के दारौन भी हर मैच के बाद वीरेंद्र सहवाग किसी ना किसी मुद्दे पर लोगों के बीच अपनी राय रखते थे.

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) क्रिकेट एक्सपर्ट और कमेंटेटेर के तौर पर अपनी नई पारी की शुरूआत कर चुके हैं. कमेंट्री के दौरान भी वीरू कुछ ना कुछ दिलचस्प किस्से पेश करते रहते हैं.