दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने कहा "मनीष पांडे ने खेल लिया अपना अंतिम मैच, अब आगे चयनकर्ता न दें मौका" 1

श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम में कई प्रमुख खिलाड़ी नहीं खेल रहे हैं। अपने प्रमुख खिलाड़ियों के इंग्लैंड दौरे पर होने के कारण चयनकर्ताओं ने श्रीलंका के दौरे पर कई युवा खिलाड़ियों को शामिल करने के साथ ही उन खिलाड़ियों को भी मौका दिया, जिनको पिछले कुछ सालों में लगातार खेलने का मौका नहीं मिल सका है।

मनीष पांडे के सामने खड़ी हुई मुश्किलें

इन खिलाड़ियों में एक नाम स्टार बल्लेबाज मनीष पांडे का माना जा सकता है। मनीष पांडे पिछले कई साल से भारतीय टीम के साथ जुड़े हुए हैं, लेकिन वो अपने मौके को सही तरीके से भुना नहीं सके हैं। ऐसे में श्रीलंका दौरा उनके लिए किसी संजीवनी से कम नहीं है।

दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने कहा "मनीष पांडे ने खेल लिया अपना अंतिम मैच, अब आगे चयनकर्ता न दें मौका" 2

मनीष पांडे को यहां हर हाल में अपनी प्रतिभा के साथ न्याय करने का मौका था, लेकिन 3 मैचों की वनडे सीरीज में मनीष पांडे के बल्ले से कोई बड़ी पारी नहीं निकल सकी, जिसके बाद उनके करियर को लेकर ही सवाल खड़े होने लगे हैं।

वीरेन्द्र सहवाग ने भी माना मनीष पांडे ने खो दिया मौका

ये वनडे सीरीज एक तरह से भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा अहम मनीष पांडे के लिए ही मानी जा रही थी, लेकिन वो वनडे सीरीज में अच्छी शुरुआत के बाद बड़ी पारी नहीं खेल सके। इसके बाद सोशल मीडिया पर तो फैंस ने मनीष पांडे को खूब घेरा है, तो वहीं अब वीरेन्द्र सहवाग ने भी बड़ा बयान दिया है।

दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने कहा "मनीष पांडे ने खेल लिया अपना अंतिम मैच, अब आगे चयनकर्ता न दें मौका" 3

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने दो-टूक अंदाज में ये कह दिया है कि मनीष पांडे के लिए अब टीम में जगह को बचाए रखना काफी मुश्किल है, क्योंकि नंबर चार के लिए अब टीम में सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन जैसे खिलाड़ी जगह लेने को तैयार हो चुके हैं।

मनीष पांडे और हार्दिक पंड्या दोनों ने किया निराश

क्रिक बज के साथ बात करते हुए वीरेन्द्र सहवाग ने कहा कि

“मनीष पांडे और हार्दिक पंड्या के पास अच्छा मौका था, लेकिन दोनों ने 15-20 रन ही बनाए, मैं बेहद निराश हूं। इस 3 मैचों की सीरीज में अगर सबसे ज्यादा किसी को मौका मिला तो मनीष पांडे थे। उन्हें तीनों ही मैच खेलने को मिले और तीनों मुकाबलों में उनकी बल्लेबाजी आई और तीनों ही वक्त उन्हें तेजी से रन बनाने की जरूरत भी नहीं थी लेकिन इसके बावजूद वो नाकाम रहे।”

दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने कहा "मनीष पांडे ने खेल लिया अपना अंतिम मैच, अब आगे चयनकर्ता न दें मौका" 4

“मुझे मनीष पांडे ने काफी निराश किया। हो सकता है अब मनीष पांडे को वनडे टीम में जगह नहीं मिले। अगर मिलेगी तो लंबा इंतजार करना होगा। उन्होंने तीन मौकों को गंवा दिया है। ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने मिडिल ऑर्डर में रन बनाए हैं तो ऐसे में चयनकर्ता पहले उन्हें ही प्राथमिकता देंगे।”

One reply on “दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने कहा “मनीष पांडे ने खेल लिया अपना अंतिम मैच, अब आगे चयनकर्ता न दें मौका””

Comments are closed.