वीरेन्द्र सहवाग ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2019

वीरेन्द्र सहवाग ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को दिया अजीबो-गरीब अवार्ड 

वीरेन्द्र सहवाग ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को दिया अजीबो-गरीब अवार्ड

आईपीएल का 12 वां संस्करण खत्म हो गया. आईपीएल में कई ऐसे खिलाड़ी थे जिन्होंने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन कई खिलाड़ी ऐसे भी थे जिनके बल्ले से रन और गेंदबाजी में धार नहीं देखी. वहीं अपने बेबाक बयान के लिए पूरे क्रिकेट जगत में मशहूर वीरेन्द्र सहवाग ने आईपीएल के बाद एक अजीबो गरीब अवार्ड खिलाड़ियों को दिया है. आइए आपको बताते हैं इस पूर्व खिलाड़ी ने कौन सा अवार्ड किसे दिया.

महेंद्र सिंह धोनी को दिया ऐसा अवार्ड जिसे सुन नहीं रुकेगी हंसी

सहवाग ने ट्वीट में सबसे पहला नाम दिल्ली कैपिटल्स के धुँआधार बल्लेबाज ऋषभ पंत का लिया और उन्हें ‘सिलबट्टा’ अवॉर्ड दिया. बता दें, पंत ने इस आईपीएल सभी गेंदबाज़ों की जमकर धुलाई की है जिस वजह से सहवाग इस अवार्ड के लिए उनको चुना होगा.

आंद्रे रसेल को दिया ये अवार्ड 

वहीं कोलकाता के लिए इस सीजन शानदार बल्लेबाजी करने वाले आंद्रे रसेल को ‘नाइटमेयर फॉर द बॉलर्स’ अवॉर्ड दिया. वहीं चेन्नई सुपर  किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को इस महान खिलाड़ी ने ‘टॉर्च लाइट’ अवॉर्ड दिया. क्योंकि इस खिलाड़ी ने पूरे सीजन अपनी कप्तानी से चेन्नई की टीम का मार्गदर्शन किया है. वहीं, इमरान ताहिर जिन्होंने इस लीग में सबसे ज्यादा विकेट लिए. वो सबसे ज्यादा उम्र के खिलाड़ी भी थे.  उनको सहवाग ने ‘पुरानी जींस’ अवॉर्ड दिया.

सहवाग यहीं नहीं रुके इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया

सहवाग यहीं नहीं रुके इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया. इसी ट्वीट में एक और ट्वीट जोड़ते हुए उन्होंने कुछ और खिलाड़ियों को खिताब देने का काम किया. बुमराह को मुश्किल परिस्थितियों में भी शांत रहते हुए खेलने के लिए ‘बर्फ सिल्ली’ अवॉर्ड दिया. रबाडा को ‘टुल्लू पम्प’, वॉर्नर को ‘जूस मशीन’, पांड्या को ‘मसाल दानी’ और अमित मिश्रा को मिश्रा जी लिखकर उन्हें ‘ट्रैफिक चालान’ के खिताब से नवाज़ा.

Related posts