वीरेन्द्र सहवाग ने क्रिकेट के बाद शुरू की नई पारी 1
pc: google

जब से भारतीय टीम के तूफानी और विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने क्रिकेट से संन्यास लिया है, तब से लेकर उन्होंने एक एंटरटेनर के रूप में लोगो के बीच अपनी एक अलग ही छवि बना ली है. अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए वह अपने चाहने वालों को खुलकर हँसने का मौका देते हैं.

अधिकांश समय पर यह देखा गया है, कि अगर कोई खिलाड़ी क्रिकेट से सन्यास लेता है, तो लोग उसको भूल जाते हैं और उसका नाम बस कभी कभी सुर्ख़ियों में आता है, लेकिन सहवाग उनमे से नहीं हैं.

यह भी पढ़े : आईसीसी क्रिकेटर ऑफ द इयर का ख़िताब जीतने के बाद वीरेंद्र सहवाग के निशाने पर आए अश्विन

अपनी हँसमुख छवि के लिए मशहूर सहवाग आज भी उसी तरह लोगो के बीच बने हुए हैं, जैसे वह मैच खेलते समय हुआ करते थे.

वीरू के ट्विटर पर 8.16 लाख फ़ॉलोअर हैं और वह हर समय एक नए अंदाज में अपने अकाउंट पर ट्विट करते हैं और फेमस हो जाते हैं. उनके यह ट्विट केवल दर्शकों का आनंद ही नहीं करते हैं, बल्कि उन्हें एक बड़ी राशि भी दिलवाते हैं.

वीरेन्द्र सहवाग ने क्रिकेट के बाद शुरू की नई पारी 2

यह भी पढ़े : मां को छोड़ने रेलवे स्टेशन गये मों. कैफ ने ये क्या कर डाला जो बन गये प्रसंशको के कमेंट्स का शिकार

सहवाग ने खुद इसका खुलासा करते हुए कहा,

“बीते 6 महीनो में मैंने अपने ट्विट से लगभग 30 लाख रुपए कमायें हैं, और इससे मैं काफी खुश हूँ. जब मैंने अपनी जिन्दगी की शुरुआत की, थी उस समय केवल 500 रुपए में पूरे महीने घर का खर्च निकालना पड़ता था. समय बदला और मैंने देश के लिए खेलना शुरू किया उसके बाद 5 के पीछे बहुत जीरो लगे जिसके लिए मैं बहुत खुश हूँ.”

सहवाग ने आगे कहा,

“मैंने कभी रिकॉर्ड के बारे में नहीं सोंचा बस अपने खेलने के ऊपर ध्यान दिया जिसके चलते मुझे यह अवसर मिला और आगे भी मैं अपने चाहने वालों को हँसाते हुए नजर आऊँगा. वीरू के फंडे में आपको हँसने के ऐसे बहुत मौके मिलेंगे.”