वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तान के 3 पूर्व क्रिकेटरों पर लगाया ये गंभीर आरोप

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तान के 3 पूर्व क्रिकेटरों पर लगाया ये गंभीर आरोप 

वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तान के 3 पूर्व क्रिकेटरों पर लगाया ये गंभीर आरोप

शोएब अख्तर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वो टीम इंडिया और भारतीय खिलाड़ियों पर खूब कमेंट करते हैं. टीम इंडिया के हर मैच के बाद शोएब अख्तर यूट्यूब वीडियो बनाते हैं और भारतीय क्रिकेट टीम की तारीफ करते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर वीरेंद्र सहवाग का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रहे हैं कि शोएब इसलिए भारतीय खिलाड़ी और टीम की तारीफ करते हैं, क्योंकि उन्‍हें यहां बिजनेस सेट करना है.

शोएब अख्तर ने सहवाग को दिया था जवाब

शोएब अख्तर

शोएब ने इस पर अपना रिएक्शन दिया और तंज कसते हुए कहा है कि जितने उनके सिर पर बाल नहीं है उतना मेरे पास माल है. शोएब अख्तर का यूट्यूब पर ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ के नाम से चैनल है. यूट्यूब पर उनके हर वीडियो को पसंद किया जाता है. सहवाग पर उनका कमेंट भी यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कह रहे हैं, ”जितने सहवाग के सिर पर बाल नहीं हैं उतना मेरे पास माल है. अगर आप स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि मेरे पास इतने फॉलोअर्स हैं तो इसे समझें. मुझे शोएब अख्तर बनने में 15 साल लगे हैं. मैं यूट्यूब के जरिए शोएब अख्तर नहीं बना हूं. पाकिस्तान के लिए 15 साल खेलकर मैं शोएब अख्तर बना हूं.”

सहवाग ने यूसुफ, सकलैन मुश्ताक और राणा नावेद पर भी लगाया आरोप 

वीरेन्द्र सहवाग

पाकिस्तानी न्यूज वेबसाईट बैटिंग विद विमल पर छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तान के 3 पूर्व क्रिकेटर पर भी पैसे के लिए भारतीय टीम की तारीफ करने का आरोप लगाया है. रिपोर्ट के मुताबिक सहवाग ने कहा, “मोहम्मद यूसुफ, सकलैन मुश्ताक और राणा नावेद उल हसन भारतीय क्रिकेट की प्रशंसा करना चाहते हैं, क्योंकि वे भारतीय मीडिया से पैसे लेकर उनके साथ काम करना चाहते हैं. यदि आप यहां 1 लाख रुपए कमाते हैं, तो वह पाकिस्तान में 2 लाख माना जाता है.”

Related posts