विडियो:जब सहवाग ने अख्तर की सहायता की

SAGAR MHATRE / 12 September 2015

भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच का रोमांच हम सभी देखते ही है. लेकिन कभी कभार ही दोनों टीमों के खिलाडियों के बीच मैदान पर दोस्ती देखने को मिली है. शोएब अख्तर और शाहिद अफरीदी बनाम विरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर के बीच लडाई हमने काफी बार देखी है. 2003 के विश्वकप में हमने सहवाग को अख्तर को जवाब देते हुए भी देखा है.

एक बार 2004 में भारत, पाकिस्तान के दौरे पर गया था, जहां भारतीय टीम वनडे और टेस्ट दोनों सीरीज जीते थे. उस दौरे पर अख्तर ने कहा था की, वे भारतीय ओपनरों को जल्दी ही आउट करेंगे, और उनके साथ काफी स्लेजिंग की थी. लेकिन उस दौरे पर अख्तर जब सहवाग को बाउंसर डाल रहे थे, तब सहवाग ने कहा था कि, मुझे मत डाल दुसरे छोर पर तेरा बाप खडा है, उसे डाल. दुसरे छोर पर  सचिन तेंदुलकर थे. तब बाद में सचिन ने अख्तर को छक्का लगाया था, तब सहवाग ने कहा था कि, बाप बाप होता है और बेटा बेटा.

 

लेकिन एक बार सहवाग और अख्तर के बीच मैदान में दोस्ती देखनो को मिली. भारत और पाकिस्तान के बीच 2007 में वनडे मैच चल रहा था. तब सचिन ने सिधे शॉट खेला, जो अख्तर के पांव पर लगा, और वे निचे बैठ गये. तब सहवाग ने आकर अख्तर को उठाया.

देखे विडियो:

Related Topics