भारत और पाकिस्तान मुकाबले से नाखुश हैं वीरेंद्र सहवाग, सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत और पाकिस्तान मुकाबले से नाखुश हैं वीरेंद्र सहवाग, सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी 

भारत और पाकिस्तान मुकाबले से नाखुश हैं वीरेंद्र सहवाग, सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी

भारत ने विश्व कप मुकाबले में पाकिस्तान पर आसान जीत दर्ज की। बारिश की वजह से मैच का फैसला डकवर्थ लुईस नियम के तहत हुआ। भारतीय टीम ने इस मैच को को 89 रनों से अपने नाम किया। सभी को उम्मीद थी कि दोंनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और भारतीय टीम को आसान जीत मिली।

वीरेंद्र सहवाग नाखुश

भारत और पाकिस्तान मुकाबले से नाखुश हैं वीरेंद्र सहवाग, सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी 1

भारत और पाकिस्तान के बीच हुए एकतरफा मुकाबले से पूर्व सालामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग नाखुश हैं। उन्होंने इसे लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी डाला। वह इस मैच के दौरान कमेंट्री भी कर रहे थे। ट्विटर पर अपना चेहरा लटका हुआ फोटो डालकर वीरू ने लिखा

“जब आप एक करीबी भारत और पाकिस्तान विश्व कप मैच देखने की उम्मीद करते हैं, लेकिन लगातार एकतरफा मैच देखने को मिलते हैं।”

पिछले 5 मैच एक तरफा

भारत और पाकिस्तान मुकाबले से नाखुश हैं वीरेंद्र सहवाग, सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी 2

भारत और पाकिस्तान के बीच हुए पिछले 5 वनडे मैच एकतरफा रहे हैं। इसमें भारत ने 4 मैच जीते हैं, वहीं पाकिस्तान को एक मैच में जीत मिली है। चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में दोनों के बीच 2 मैच हुए थे। पहले मैच को भारत 124 रन और फाइनल को पाकिस्तान ने 180 रनों से अपने नाम किया था।

उसके बाद एशिया कप 2018 में दोनों के बीच दो मैच खेले गए। भारत ने पहले मैच को 8 विकेट और दूसरे को 9 विकेट से अपने नाम किया था। इसके बाद अब विश्व कप में भी एकतरफा मुकाबला देखने को मिला और वीरेंद्र सहवाग नाखुश हुए।

गेंद और बल्ले से भारत का कमाल

भारत और पाकिस्तान मुकाबले से नाखुश हैं वीरेंद्र सहवाग, सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी 3

भारतीय टीम ने इस मैच में गेंद और बल्ले दोनों से कमाल किया। पाकिस्तान के कप्तान सरफाराज अहमद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारतीय बल्लेबाजों ने उनका फैसला गलत साबित करते हुए 336 रन बना दिए।

337 रनों का बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की शुरुआत खराब रही और इमाम जल्दी पवेलियन लौट गये। दूसरे विकेट के लिए बाबर और फखर ने शतकीय साझेदारी की लेकिन 12 रनों के अंदर 4 विकेट लेकर भारत ने मैच को अपनी तरफ मोड़ लिया।

Related posts