वीरेंद्र सहवाग ने उड़ाया इंग्लैंड के गेंदबाजों के साथ उड़ाया चेतेश्वर पुजारा का मजाक | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीरेंद्र सहवाग ने उड़ाया इंग्लैंड के गेंदबाजों के साथ उड़ाया चेतेश्वर पुजारा का मजाक 

वीरेंद्र सहवाग ने उड़ाया इंग्लैंड के गेंदबाजों के साथ उड़ाया चेतेश्वर पुजारा का मजाक

राजकोट टेस्ट इस समय ड्रा की ओर बढ़ रहा है, और भारतीय टीम को इस समय कप्तान की ओर से कोई चमत्कार ही, टीम को जीत दिला सकता है.

मैच के पहले दो दिन में जो हाल भारतीय गेंदबाजों का हुआ कुछ वैसा ही हाल इंग्लैंड के गेंदबाजों के साथ भी हुआ. राजकोट का विकेट बिलकुल सपाट तो नहीं है, लेकिन विकेट में न तो स्पिन गेंदबाजों के लिए ज्यादा मदद है और न ही तेज़ गेंदबाजों के लिए ज्यादा उछाल.

यह भी पढ़े : OMG: विराट कोहली कों लेकर कुछ ऐसा कह गयी आलिया भट्ट कि अनुष्का से माँगनी पड़ी माफ़ी

इंग्लैंड जब हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज खेलकर आया था, तो सभी को ऐसा लग रहा था, कि भारत भी इंग्लैंड को स्पिनिंग विकेट देगा और आसानी से मैच जीतेगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज़ी वीरेंद्र सहवाग ने तीसरे दिन के खेल पर पोस्ट मैच शो में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इंग्लैंड का मज़ाक उड़ाया है.

दिन ख़त्म होने के बाद पोस्ट मैच शो में सहवाग से जब पूछा गया, कि इंग्लैंड टीम के लिए आज क्या पॉजिटिव था? तो इस पर सहवाग ने जवाब दिया, कि

“आज के दिन इंग्लैंड के गेंदबाजों के लिए केवल एक ही पॉजिटिव हुआ और वो था उनका ब्लड ग्रुप.”

वीरेंद्र सहवाग ने भारतीय टीम के लिए अपना 9वां शतक लगाने वाले चेतेश्वर पुजारा के लिए भी बयान दिया था, कमेंट्री के दौरान वीरू ने पुजारा की रनिंग पर कटाक्ष किया.

नजफगढ़ के नवाब ने पुजारा को कहा, कि “पुजारा आज ऐसे भाग रहे है, जैसे उन्हें बैंक में जाकर 500 और 1000 के नोट छुट्टा कराने जाना हो.”

यह भी पढ़े : ब्रेकिंग न्यूज़: इंग्लैंड के खिलाफ धोनी की जगह लेगा यह युवा भारतीय खिलाड़ी

वीरू आजकल ट्विटर हो या फिर हिन्दी कमेंट्री दोनों जगह अपने अनोखे अंदाज़ के कारण अपने फैन्स के बीच क्रिकेट से सन्यास के बाद भी खूब चर्चित है.

Related posts