टी-20 सीरीज में हार के बाद बेबी सिटिंग करने वाले वीरेंदर सहवाग की हालत ऐसी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: टी-20 सीरीज में हार के बाद बेबी सिटिंग करने वाले वीरेंद्र सहवाग की हालत अब ऐसी 

WATCH: टी-20 सीरीज में हार के बाद बेबी सिटिंग करने वाले वीरेंद्र सहवाग की हालत अब ऐसी

ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत के दौरे पर है औए शानदार प्रदर्शन कर रही है। टीम ने टी-20 सीरीज को क्लीन स्वीप करते हुए मेजबानों को चौंका दिया। आरोन फिंच की कप्तानी वाली टीम ने पहले मैच को 3 विकेट वहीं दूसरे मैच को 7 विकेट से अपने नाम किया। अब दोनों टीमें के बीच 2 मार्च से 5 मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत हो रही है।

वीरेंद्र सहवाग का आया था ऐड

WATCH: टी-20 सीरीज में हार के बाद बेबी सिटिंग करने वाले वीरेंद्र सहवाग की हालत अब ऐसी 1

ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे की शुरुआत से पहले स्टार स्पोर्ट्स की तरफ से प्रमोशनल ऐड जारी किया गया था। इसमें वीरेंद्र सहवाग ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों की बेबी सिटिंग कर रहे थे। उनके साथ मैथ्यू हेडेन भी थे।

अब ऑस्ट्रेलिया ने भारत को टी-20 सीरीज में हरा दिया है। बेबी सिटिंग भारत के पिछले ऑस्ट्रेलिया दौरे के समय काफी चर्चा में था, जब कंगारू कप्तान टिम पेन ने ऋषभ पन्त को बेबी सिटिंग का ऑफर दिया था।

दूसरा ऐड हुआ जारी

WATCH: टी-20 सीरीज में हार के बाद बेबी सिटिंग करने वाले वीरेंद्र सहवाग की हालत अब ऐसी 2

टी-20 सीरीज में भारत की करारी हार के बाद स्टार स्पोर्ट्स ने एक और ऐड जारी कर दिया है। इसमें वीरेंदर सहवाग बेबी सिटिंग नहीं कर रहे हैं बल्कि फ़ोन करके भारतीय खिलाड़ियों को समझा रहे हैं। इसमें वीरू बोल रहे हैं

“भाई यार क्या कर रहे हो तुम लोग, मैंने ऐड में इतना बोल दिया कि हमलोग बेबी सिटिंग करेंगे और तुम…भाई देख लो मरवा मत देना यार।”

हैदराबाद में पहला मैच

WATCH: टी-20 सीरीज में हार के बाद बेबी सिटिंग करने वाले वीरेंद्र सहवाग की हालत अब ऐसी 3

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाली वनडे सीरीज का पहला मैच हैदराबाद के राजीव गाँधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जायेगा। इस मैच को अपने नाम कर दोनों टीमें सीरीज में बढत बनाना चाहेंगी।

ऑस्ट्रेलिया का हालिया रिकॉर्ड खराब रहा है लेकिन टी-20 की टीम के बाद उनका आत्मविश्वास काफी ऊपर है। वहीं भारतीय टीम टी-20 में मिली हार को पीछे छोड़ नई शुरुआत करना चाहेगी।

देखें वीडियो:

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts