सहवाग ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैचों में इन दो बल्लेबाजों से ओपनिंग कराने का दिया सुझाव

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सहवाग ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैचों में इन दो बल्लेबाजों से ओपनिंग कराने का दिया सुझाव 

सहवाग ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैचों में इन दो बल्लेबाजों से ओपनिंग कराने का दिया सुझाव

भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के बाद 21 नवंबर से ऑस्ट्रेलिया के सरजमी पर टी-20 वनडे और टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने जाने वाली है. विंडीज़ के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ में एक प्रभावशाली शुरुआत के बाद, पृथ्वी शॉ ने सलामी बल्लेबाज के रूप में अपनी जगह मजबूत की है और यह देखना दिलचस्प होगा कि ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला में उन्हें  टीम में मौका मिलता है या नहीं. बता दें, मुरली विजय को भी टीम में वापस लिया गया है. भारत को शॉ के साथ खुलने के लिए उन्हें और केएल राहुल के बीच चयन करना होगा.

सहवाग ने कहा,

पहले टेस्ट में पृथ्वी और राहुल को सलामी बल्लेबाजी के तौर पर खेला जाना चाहिए. भारत के पास मध्यक्रम में खतरनाक बल्लेबाज हैं. ऑस्ट्रेलिया के उछाल भरी पिचों पर, शॉ को मिशेल स्टार्क और जोश हैज़लवुड की गेंदों का सामना करना पड़ेगा. जिस वजह से वो सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में उभरेंगे.

सहवाग ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैचों में इन दो बल्लेबाजों से ओपनिंग कराने का दिया सुझाव 1

युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने जबसे वेस्टइंडीज के खिलाफ राजकोट टेस्ट मैच में शतक के साथ लंबे प्रारूप में अपने करियर का धमाकेदार आगाज किया है उनकी प्रशंसा हर दिग्गज खिलाड़ी कर रहा है.

शॉ अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में भारत ए की ओर से न्यूजीलैंड दौरे पर जाएंगे

आॅस्ट्रेलिया दौरे से पहले शॉ अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में भारत ए की ओर से न्यूजीलैंड दौरे पर जाएंगे. न्यूजीलैंड दौरा 16 नवंबर से शुरू होगा. वहीं भारत का आॅस्ट्रेलिया दौरा 21 नवंबर से शुरू होगा.

सहवाग ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैचों में इन दो बल्लेबाजों से ओपनिंग कराने का दिया सुझाव 2

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को तीन टी-20 मैच, चार टेस्ट मैच, और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है

जहां भारत को मेजबान के साथ तीन टी-20 मैचों की सीरीज, चार टेस्ट मैचों की सीरीज और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. इस दौरे पर बतौर कप्तान विराट कोहली वापसी करेंगे, जिन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 मैचों की सीरीज में आराम दिया गया है. उनकी गैर मौजूदगी में रोहित शर्मा टीम की अगुआई कर रहे हैं और भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त हासिल की ली है.

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

 

 

Related posts

Leave a Reply