वीरेंद्र सहवाग ने पुरानी वीडियो शेयर कर, दिया मैसेज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीरेंद्र सहवाग ने पुरानी वीडियो शेयर करके दिया दिल छू लेने वाला मैसेज 

वीरेंद्र सहवाग ने पुरानी वीडियो शेयर करके दिया दिल छू लेने वाला मैसेज

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग बड़े-बड़े शॉर्ट्स के अलावा, अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी काफी मशहूर हैं. मौजूदा वक्त में भले ही सहवाग मैदान पर क्रिकेट नहीं खेलते, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. मस्तमौला अंदाज से जिंदगी को खुलकर जीने वाले सहवाग ने अपने ट्विटर हैंडिल पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह गुनगुनाते हुए छक्का लगाते नजर आ रहे हैं.

गाना गुनगुनाते हुए वीरेंद्र सहवाग खेलते थे बड़े-बड़े शॉर्ट्स

मजाकिया अंदाज से अपनी जिंदगी का पूरा मजा लेने वाले वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर हैंडिल पर 4 साल पुराना एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो क्रिकेट ऑल स्टार्स लीग का है. जिसमें सहवाग सचिन ब्लास्टर्स की टीम की तरफ से खेलते हुए सहवाग बल्लेबाजी के लिए तैयार थे. उनके सामने साउथ अफ्रीका के एलन डोनाल्ड गेंदबाजी कर रहे थे और दूसरी छोर पर सचिन तेंदुलकर थे.

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि सहवाग क्रीच पर गेंद को खेलने के लिए तैयार हैं और कैसे बताएं कि तुझको चाहें, यारा बता ना पाएं… गाना गुनगुना रहे हैं. असल में मैदान पर सिच्युएशन कोई भी हो लेकिन सहवाग गाना गाते हुए ही बल्लेबाजी करते थे. साथ ही सहवाग ने इसमें कैप्शन में लिखा है जिंदगी हो या बल्लेबाजी, बस अपनी धुन गाते रहो.

क्रिकेट ऑल स्टार्स का है ये वीडियो

वीरेंद्र सहवाग

वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जो वीडियो शेयर की है वह क्रिकेट ऑल स्टार्स लीग का है, 2015 में क्रिकेट ऑल स्टार्स टी20 लीग का आयोजन किया गया था. इस लीग में विश्व के तमाम रिटायर क्रिकेटरों ने हिस्सा लिया था.

इसमें 2 टीमें बनाई गई थी जिसमें सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली टीम का नाम सचिन ब्लास्टर्स था और किंग ऑफ स्पिन शेन वॉर्न की टीम का नाम वॉर्न्स वारियर था. लीग में खेले गए तीनों मैचों में सचिन की टीम को हार का मुंह देखना पड़ा. परिणामस्वरूप शेन वॉर्न्स वारियर ने 3-0 से सीरीज को अपने नाम किया था.

गाना गाते हुए बल्लेबाजी करते थे वीरू

वीरेंद्र सहवाग

वीरेंद्र सहवाग ने पहले भी कई बार खुद बताया है कि वह क्रीच पर बल्लेबाजी के दौरान गाने गुनगुनाया करते थे. इससे उन्हें बल्लेबाजी पर फोकस करने में काफी मदद मिलती थी और वह खेल के प्रेशर को खुद पर हावी नहीं होने देते थे. सहवाग को किशोर कुमार से लेकर मोहम्मद रफी के गाने काफी पसंद आते हैं. मौजूदा वक्त में सहवाग कमेंट्री करते हुए अपनी जिंदगी का लुफ्चत उठा रहे हैं.

Related posts