जब सचिन ब्लास्टर्स के लिए बल्लेबाजी करते हुये बालीवुड गाना गुनगुनाने लगे सहवाग

vinay mani tripathi / 13 November 2015

कल आल स्टार क्रिकेट लीग का दूसरा मैच अमेरिका के मिनट मैदान पार्क हाउसटन में खेला गया, इस मैच में भी सचिन ब्लास्टर्स को हार का सामना करना पड़ा, और इस मैच के साथ ही ब्लास्टर्स ने सीरीज भी गवां दिया, अब तक खेले गये दोनों मैचो में इस टूर्नामेंट को काफी अधिक मात्रा में दर्शको का प्यार मिला है, इसके साथ ही इसकी चारो तरफ काफी प्रसंशा हो रही है, इसने आईपीएल की तरह ही पुरे विश्व में काफी अच्छी ख्याति प्राप्त की है.

कल वार्न वारियर्स द्वारा दिये गये विशाल लक्ष्य का पीछा करने जब सचिन ब्लास्टर्स की टीम उतरी तो उसकी पारी की शुरुआत सचिन और सहवाग ने किया, इसी  बिच सहवाग को टीवी पर मैच देख रहे दर्शको ने एक हिंदी फिल्म का गाना गुनगुनाते हुए सुना.

कल जब सहवाग इस विशाल लक्ष्य का पीछा कर रहे थे, तो उस समय वो काफी दबाव में थे, और तेजी से रन बनाना चाहते थे, जिसका नमूना उन्होंने वसीम अकरम के पहले ओवर में ही दिखा दिया, लेकिन जब दूसरा ओवर हमवतन खिलाड़ी अजित अगारकर ले कर आये, तो सहवाग कुछ नर्वस दिखे, और इस दौरान वो बालीवुड का एक प्रसिद्ध गाना गुनगुना रहे थे.

 

गौरतलब है, कि सहवाग जब बल्लेबाजी के लिए आये तो वो माइक्रोफोन के साथ बल्लेबाजी करते हुए कमेंटटरों से बातचीत कर रहे थे और अचानक से सहवाग दूसरे ओवर में गाना गाने लगे. सहवाग बल्लेबाजी करते हुए गाना गुनगुनाने के लिए पहचाने जाते है. 

सहवाग किशोर कुमार द्वारा गया हुआ प्रसिद्ध गाना “चला जाता हूँ, किसी की धुन में….” गुनगुना रहे थे, जो कमेंटेटर के साथ-साथ टीवी पर बैठे दर्शक आसानी से सुन सकते थे, हालाँकि स्टेडियम में बैठे लोग सहवाग के आवाज में इस गाने के लुत्फ़ नहीं उठा सके, क्यूंकि मैदान में कमेंट्री सुनाई नहीं देती.

दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड ने दबाव वाली स्थिति में बल्लेबाजी करते हुए सहवाग के गाना गाने की कहानी भी सुनाई थी. जब सहवाग को लगता है कि वह दबाव में है तो वह राहत पाने और बल्ले पर ध्यान केन्द्रित करने के लिए गाना गाते है.

Related Topics