VIDEO : वीरेंद्र सहवाग ने गाना गाकर लगाया था जोरदार छक्का

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO : वीरेंद्र सहवाग ने गाना गाकर डोनाल्ड की गेंद पर लगाया था जोरदार छक्का, अब शेयर किया वीडियो 

VIDEO : वीरेंद्र सहवाग ने गाना गाकर डोनाल्ड की गेंद पर लगाया था जोरदार छक्का, अब शेयर किया वीडियो

पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग को भारतीय क्रिेकेट इतिहास के सबसे विध्वसंक ओपनरों से एक के रूप में जाना जाता है. सहवाग को अपने धाकड़ स्टाइल की बैटिंग के लिए जाना जाता था, जिन्होंने अपने करियर के दौरान दुनिया भर के सभी गेंदबाजी आक्रमणों की धज्जियां उड़ाईं.

सोशल मीडिया में छाये हुए हैं वीरेंद्र सहवाग

विरेन्द्र सहवाग

इस समय पूर्व तूफानी बल्‍लेबाज क्रिकेट से संन्‍यास के बाद सोशल मीडिया पर जमकर मजे कर रहे हैं, और अपने प्रशंसकों को भी आनंद का मौका दे रहे हैं. पूरा देश इस समय साल 2019 की विदाई और नये साल 2020 के आगमन की खुशी में डूबा हुआ है, इस बीच वीरु ने साल के आखिरी दिन एक शानदार मैसेज किया है, जो आपके दिल को छू लेगा.

दरअसल सहवाग ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो 4 साल पहले की है. जिसमें वीरु दक्षिण अफ्रीका के एलन डोनाल्‍ड की गेंद को छक्‍का जड़ रहे हैं.

वीरेंद्र सहवाग ने गाना गाकर लगाया था जोरदार छक्का

वीरु ने वीडियो के साथ एक मैसेज भी और बताया कि जब वो डोनाल्‍ड की गेंद को छक्‍का जड़ रहे थे उस समय अपनी पसंद का गाना (कैसे बताएं कि तुझको चाहें, यारा बता ना पाएं…) गुनगुना रहे थे. वीरु ने वीडियो के साथ लिखा, ‘जिंदगी हो या बल्लेबाजी, बस अपनी धुन गाते रहो’.

सहवाग ने एक कार्यक्रम के दौरान बताया था कि वो मैदान पर जरा भी तनाव नहीं लेते थे और अपना स्वाभाविक खेल खेलते थे. अपना तनाव कम करने के लिए वो अकसर अपना पसंदिदा गाना गुनगुनाया करते थे.

वीरेंद्र सहवाग का क्रिकेट करियर

VIDEO : वीरेंद्र सहवाग ने गाना गाकर डोनाल्ड की गेंद पर लगाया था जोरदार छक्का, अब शेयर किया वीडियो 1

सहवाग भारत के लिए खेले सबसे बेहतरीन ओपनिंग बल्लेबाजों में से एक रहे. उन्होंने 104 टेस्ट मैचों और 251 वनडे मैचों में क्रमश: 8586 रन और 8273 रन बनाए. उन्होंने साथ ही भारत के लिए 19 टी20 मैचों में 145 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट और 21.88 की औसत से 394 रन बनाए. सहवाग को क्रिकेट इतिहास के सबसे बेहतरीन ओपनरों में से एक माना जाता है.

हाल ही में पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने सहवाग की तुलना महान सुनील गावस्कर से करते हुए उन्हें अपने समय का सबसे बड़ा मैच विनिंग ओपनर करार दिया था.

Related posts